Saturday, October 23, 2021

 

 

 

राजद्रोह केस में कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली को मुंबई पुलिस ने किया तलब

- Advertisement -
- Advertisement -

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद लगातार विवादों में रहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली को मुंबई पुलिस ने पूछताछ के लिए नोटिस जारी किया है। उन्हें सोमवार या मंगलवार को पूछताछ के लिए मुंबई के बांद्रा पुलिस स्टेशन में आकर बयान दर्ज करवाने के लिए कहा गया है।

कंगना पर धार्मिक भावनाएं भड़काने, कलाकारों को हिन्दू-मुसलमान में बांटने और सामाजिक द्वेष को बढ़ावा देने का आरोप है। बांद्रा के मजिस्ट्रेट कोर्ट में साहिल अशरफ अली ने याचिका दायर करके आरोप लगाया था कि कंगना और रंगोली जिस तरह से हिंदू आर्टिस्ट और मुस्लिम आर्टिस्ट को लेकर इंटरव्यू दे रही है और ट्वीट्स कर रही है। इससे कई लोगो की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंची है।

जिस पर कोर्ट ने कहा था कि शुरुआती तौर पर ये आरोप सही लगते है। जिसके बाद मुंबई के बांद्रा थाने में 17 अक्टूबर 2020 को वादी मुन्नवर अली उर्फ साहिल निवासी मुंबई की शिकायत पर अभिनेत्री कंगना रनौत के खिलाफ एक मामला दर्ज किया गया था। जिसमें आईपीसी की धारा 153ए, 295ए, 124ए के तहत कंगना रनौत को आरोपी बनाया गया है।

इससे पहले 13 अक्टूबर को कनार्टक पुलिस ने केंद्र सरकार की ओर से पारित कृषि कानूनों का विरोध करने वाले किसानों को आतंकवादी बताने पर कंगना के खिलाफ एफ़आईआर दर्ज की थी। तुमाकुरु पुलिस ने कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने ये एफ़आईआर दर्ज की है।

बांद्रा पुलिस थाने में एफआईआर दर्ज होने के बाद कंगना ने अपना रिएक्शन दिया था कंगना ने लिखा था, ”इस बीच मेरे खिलाफ एक और एफआईआर दर्ज की गई है। लगता है महाराष्ट्र की पप्पू सेना को मेरी बहुत याद आ रही है। मुझे इतना मत याद करो। मैं वहां जल्द आ रही हूं।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles