bhhbh

भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी मोहम्मद शमी मिया-बीवी के अपने घरेलू झगड़ें की वजह से ईद भी खुशियों के साथ नहीं मना सके। ईद के दिन शमी के आंगन में पूरे दिन सन्नाटा पसरा रहा।

इतना ही नहीं एक दिन पहले यानि चांद-रात पर बेटी का जन्मदिन था। जिसे भी वह नहीं मना सके। वजह थी उनकी पत्नी हसीन जहां। दरअसल, हसीन जहां ने ईद पर गांव आने की बात कही थी। मगर वह आई नहीं।

बता दें कि पिछले महीने अचानक शमी के गांव सहसपुर अलीनगर पहुंच गईं थीं। एक सप्ताह अपने ससुराल रुकने के बाद हसीन यह कहकर कोलकाता लौट गई थीं कि वह ईद अपनी ससुराल में ही मनाएंगी।

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

shami wife pic

ऐसे में मोहम्मद शमी को उम्मीद थी कि वह ईद और अपनी बेटी के जन्मदिन को धूमधाम से सेलिब्रेट करेंगे, लेकिन उनकी पत्नी ईद पर अपने घर वापस नहीं आईं। इसके बाद मानो पूरे दिन शमी का मायूसी में ही बीता।

हालांकि शमी ने कूरियर से अपनी बेटी बेबो को जन्मदिन और ईद के तोहफा के रूप में कपड़े भेजे। शमी ने बताया कि चांदरात पर बेटी बेबो का जन्मदिन होने के चलते हम लोग दो दिन जश्न मनाते थे मगर इस बार उसके बगैर मायूसी में ही दोनों दिन गुजर गए। उन्होंने कहा कि बेटी को कपड़े कूरियर कर दिए थे जो उसे मिल गए हैं।

Loading...