बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में बिहार पुलिस के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे का बड़ा बयान सामने आया है। उन्होने कहा कि एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के खिलाफ अगर एक भी सबूत मिलता है तो उस दिन रिया को जमीन खोदकर भी खोज निकाल लिया जाएगा।

आज तक के मुताबिक, गुप्तेश्वर पांडे ने कहा कि “रिया चक्रवर्ती प्राथमिकी में आरोपी हैं और इसीलिए पटना पुलिस उनकी तलाश कर रही है। जिस दिन हम सबूत जुटा लेंगे उस दिन रिया को जमीन से खोदकर भी निकाल लेंगे चाहे वह दुनिया के किसी भी कोने में छुपी हुई हों।”

गुप्तेश्वर पांडे ने कहा कि अगर रिया चक्रवर्ती को लगता है कि वह निर्दोष हैं तो फिर उसे डरने की कोई जरूरत नहीं है और उसे अपने आपको पटना पुलिस के सामने प्रस्तुत करना चाहिए ताक‍ि सुशांत राजपूत केस में जांच को आगे बढ़ाया जा सके।

डीजीपी बोले- “रिया चक्रवर्ती को सामने आना चाहिए और कहना चाहिए कि जांच एजेंसी जो भी पूछना चाहती है उनसे पूछ ले। यह लुका छुपी का खेल ठीक नहीं है।” पांडे ने आगे कहा कि सुशांत मामले में जांच को आगे बढ़ाने के लिए पटना पुलिस मुंबई पुलिस से कई प्रकार के कागजात और सीसीटीवी फुटेज की मांग कर रही है जो उन्हें अब तक प्राप्त नहीं हुआ है।  हालांकि गुप्तेश्वर पांडे ने कहा कि मुंबई पुलिस को सीसीटीवी फुटेज और कागजात देने पड़ेंगे।

उन्होने कहा, “हमारे पास एफएसएल की रिपोर्ट नहीं है। हमारे पास इंक्वेस्ट रिपोर्ट नहीं है। मेरे पास सुशांत की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट नहीं है। हमारे पास सीसीटीवी फुटेज भी नहीं है। जिन 40-50 लोगों से मुंबई पुलिस ने पूछताछ की है उसकी जानकारी हमारे पास नहीं है। हम लोग रिया चक्रवर्ती से कह रहे हैं कि उसे सामने आना चाहिए और बातें बतानी चाहिए। आखिर वह भाग क्यों रही हैं?”

बता दें कि बिहार पुलिस की एक टीम दिवंगत अभिनेता के पिता द्वारा पटना में दर्ज कराए गए ‘आत्मह’त्या के लिए उकसाने’ के अलग मामले की जांच कर रही है। इसी बीच रिया चक्रवर्ती ने Video जारी कर खुद को निर्दोष बताया है।

Loading...
लड़के/लड़कियों के फोटो देखकर पसंद करें फिर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

 

विज्ञापन