shami1

क्रिकेटर मोहम्मद शमी और उनकी पत्नी हसीन जहां के बीच विवाद बढ़ता ही जा रहा है. हसीन जहां ने पहले शमी पर कई लड़कियों के साथ अवैध संबंध होने का आरोप लगाया तो अब शमी ने चौंकाने वाला खुलासा करते हुए कहा कि हसीन ने शादीशुदा और बच्चों के होने की बात को छुपाया.

हसीन जहां की पूर्व में शादी को लेकर पूछे गए सवाल पर शमी ने कहा कि उन्हें इस बात की जानकारी बिल्कुल नहीं थी कि हसीन जहां की पहले भी एक शादी हो चुकी और उनकी दो बेटियां भी हैं. शुरुआत में अपनी दोनों बेटियों को हसीन ने बताया बहन की बेटियां बताया. साथ ही कहा कि उनकी बहन की मौत हो चुकी है.

वहीँ हसीन जहां के पहले पति शेख सैफुद्दीन का कहना है कि 2010 में उनका तलाक हो गया था. उनका सूरी में अपना स्टोर है. वह बताते हैं, ‘लोग स्टोर पर आते हैं तो शमी और हसीन के बारे में बात करते और पूछते हैं. जिस इंसान से अब कोई संबंध नहीं है उसके बारे में सवाल करने वालों से उलझन होती है.’ सैफुद्दीन कहते हैं कि मैं चाहता हूं कि शमी और हसीन के बीच सब ठीक हो जाए और दोनों साथ वापस आ जाएं.

shami

पहले पति से तलाक के बाद कोर्ट ने दोनों बच्चों को हसीन के साथ रखने का आदेश दिया था. मोहम्मद शमी से हसीन की शादी के बाद दोनों बेटियां सैफुद्दीन के पास वापस आ गईं. अभी दोनों बच्चियां वीरभूमि के सूरी में ही रह रही हैं. एक बेटी 10वीं तो दूसरी छठी क्लास में है.

बीसीसीआई से अनुबंध ना होने पर शमी ने कहा कि इस मामले में बोर्ड ने बहुत जल्दी की जबकि वह बोर्ड से पहले से ही कहते आए कि उनके खिलाफ लगे आरोपों की जांच सीरियसली और बहुत बारीकी से की जाए.

मुस्लिम परिवार शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

Loading...

विदेशों में धूम मचा रहा यह एंड्राइड गेम क्या आपने इनस्टॉल किया ?