parkash

parkash

अपने नेगेटिव किरदारों से साऊथ ही नहीं बल्कि बॉलीवुड दर्शकों की जान बन चुके अभिनेता प्रकाश राज ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की आलोचना करते हुए उन्हें खुद से भी बड़ा एक्टर करार दिया.

पत्रकार गौरी लंकेश हत्या के मामले को लेकर उन्होंने पीएम मोदी पर भड़कते हुए कहा कि  अगर प्रधानमंत्री अपनी चुप्पी नहीं तोड़ते हैं तो वो अपने 5 नेशनल अवॉर्ड वापस कर देंगे. प्रकाश ने कहा,‘मैं लंकेश को करीब 30 साल से जानता था, उनकी हत्या से मुझे बड़ा सदमा पहुंचा है. हम सब उनके बच्चे जैसे थे. जब भी मुझे जरुरत थी वो हमेशा मेरे साथ होती थीं. हम आपस में अक्सर बात करते थे, वो मुझे समझाती थीं.

उन्होंने कहा, मुझे नहीं लगता कि लंकेश से ज्यादा अच्छा तरीके से किसी ने हक की आवाज उठाई है. हमे हमेशा यही सिखाया जाता है कि ईमानदार रहो और चुप रहो. कोई कल्पना नहीं कर सकता कि इस देश में इतनी असहिष्णु हो सकती है. अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता कहां है?

बेंगलुरू में डेमोक्रेटिक यूथ फेडरेशन ऑफ इंडिया की स्टेट मीट में कहा, ‘गौरी लंकेश के हत्यारों का पता हो सकता है चले या न चले, लेकिन जिस तरह एक बड़ी भीड़ सोशल मीडिया पर उनकी मौत को सेलिब्रेट कर रही है, वह परेशान करने वाली बात है. हम सब जानते हैं कि ये कौन लोग हैं और उनकी क्या विचारधारा है. इनमें से कई ऐेसे हैं, जिन्हें नरेंद्र मोदी फॉलो करते हैं. ये सब बातें चिंताजनक है कि हमारा देश कहा जा रहा है.

प्रकाश राज ने आगे कहा, मैं कोई अवॉर्ड नहीं चाहता. मुझसे न कहें कि अच्छे दिन आएंगे. मैं जाना पहचाना एक्टर हूं, जब आप एक्ट‍िंग करते हैं तो मैं पहचान लेता हूं.

मुस्लिम परिवार शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

Loading...

विदेशों में धूम मचा रहा यह एंड्राइड गेम क्या आपने इनस्टॉल किया ?