mimoh collage 1024 1530974847 618x347

अपने जमाने के मशहूर स्टार मिथुन चक्रवर्ती के बेटे महाक्षय चक्रवती की आज एक्ट्रेस मदालसा के साथ शादी होनी थी। लेकिन रेप के आरोपो की जांच के लिए पुलिस की टीम समारोह स्थल पर पहुंची थी. जिसके बाद शादी को टालना पड़ा।

बता दें कि बॉलीवुड और भोजपुरी फिल्मों में एक्ट्रेस ने आरोप लगाया था कि अप्रैल 2015 में वह मुंबई में मिमोह चक्रवती के संपर्क में आई। मई 2015 में वह उसे एक फ्लैट में लेकर गया जहां उसने उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। युवती का आरोप है कि मिमोह ने इसके बाद उससे कई बार उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। वह उसे शादी करने का झांसा देता रहा, लेकिन अब उसने शादी करने से इनकर कर दिया।

युवती का आरोप है कि 6 जून को आरोपी की मां योगिता बाली ने उसे मोबाइल पर फोन की शिकायत करने पर इसका अंजाम भुगतने की धमकी दी। इसके अलावा वह एक बार गर्भवती हो गई थी तो मिमोह ने उसे कोई दवा खिला दी जिससे उसका गर्भपात हो गया।

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

mithu

इस मामले मे रोहिणी स्थित सीबीआई के स्पेशल जज आशुतोष कुमार ने मिमोह व योगिता बाली को एक-एक लाख रुपये के निजी मुचलके व दो-दो जमानती पेश करने पर जमानत प्रदान की है। अदालत ने कहा आरोपी समाज में अपनी पहचान रखते है। इस मामले में उसे हिरासत में लेकर पूछताछ भी नहीं करनी और वह कहीं भागने वाले भी नहीं है।

अदातल ने कहा कि यदि आरोपी पीड़िता से विवाह कर लेता तो वह संभवत: ऐसा आरोप भी नहीं लगाती। ऐसे में उनका मानना है कि आरोपी अग्रिम जमानत पाने के हकदार है।  इतना ही नहीं अदालत ने मिमोह को मामले की जांच में सहयोग करने का निर्देश देते हुए स्पष्ट किया कि वह मामले से संबंधित किसी साक्ष्य व गवाह को प्रभावित नहीं करेगा। अदालत ने कहा कहा यदि यह जानकारी में आया कि उसने ऐसा किया तो तो उसकी अग्रिम जमानत खारिज कर दी जाएगी।

इससे पहले 4 जुलाई को मुंबई हाईकोर्ट ने मिमोह को अग्रिम जमानत देने से इनकार करते हुए उसे दिल्ली की कोर्ट में याचका दायर करने की सलाह दी थी। मुंबई हाईकोर्ट ने कहा था कि इस मामले में उसका अधिकार क्षेत्र नहीं बनता।

Loading...