Wednesday, June 23, 2021

 

 

 

शाहरुख को देखने के लिए उमड़े लाखो लोग, भगदड़ मचने से एक की मौत और दो पुलिसवाले घायल

- Advertisement -
- Advertisement -

किंग खान के नाम से मशहूर फिल्म अभिनेता शाहरुख खान 25 जनवरी से रिलीज होने वाली अपनी अगली फिल्म रईस के प्रमोशन के लिए देशभर में घूमकर प्रमोशन कर रहे हैं. इसके लिए सोमवार शाम वे मुंबई सेंट्रल से दिल्ली जाने के लिए अगस्त क्रांति एक्सप्रेस में टीम के साथ सवार हुए.

सोशल मीडिया में खबर फैलने के बाद दिल्ली-मुंबई रूट के स्टेशनों पर फैन्स की भारी भीड़ जमा हैं. इस दौरान वडोदरा स्टेशन पर शाहरुख को देखने के लिए लाखों की भीड़ में प्रशंसक स्टेशन पर पहुँच गए. जिसके चलते वहां भगदड़ मच गई, जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई और 4 लोग बेहोश हो गए, बेहोश लोगों में 2 पुलिसवाले भी थे.

मृतक पूर्व काउंसिलर फरीद खान बताए जा रहे हैं. ट्रेन छूटने के बाद भीड़ में धक्का-मुक्की शुरू हो गई. जिसकी वजह से फरीद खान का दम घुट गया और उनकी मौत हो गई.  वडोदरा स्टेशन पर भीड़ को काबू में करने के लिए पुलिस को हल्की-फुल्की लाठी भी चलानी पड़ी. भीड़ में कई लोगों को चोटें भी आईं. बताया जा रहा है कि दो पुलिसकर्मियों को भी भीड़ की वजह से चोटें आई हैं.

शाहरुख खान ने इस मौत पर दुख जताते हुए कहा कि हमें बहुत बुरा लग रहा है औरउनकी मौत का बहुत अफसोस है. वह दिल के मरीज थे और ट्रेन छूटने के बाद भीड़ में ऐसा हादसा हुआ और उनकी मौत हो गई. हम मुंबई से बहुत ख़ुशी-ख़ुशी निकले थे ट्रेन के सफर का लुत्फ़ उठा रहे थे मगर इस घटना की वजह से बहुत दुख हो रहा है.

इसके साथ ही शाहरुख ने क्रिकेटर इरफान खान और युसुफ खान को फरीद के परिवार की हर संभव मदद करने के लिए कहा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles