#Metoo: नाना पाटेकर को मिली क्लीन चिट, पुलिस का दावा – नहीं मिला कोई सबूत

9:11 am Published by:-Hindi News

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर नाना पाटेकर को तनुश्री दत्ता के आरोपों से बड़ी राहत मिली है. मीटू मूवमेंट के तहत नाना पाटेकर पर लगे यौन उत्पीड़न के आरोपों के संबंध में मुंबई पुलिस ने कोर्ट में बी समरी रिपोर्ट सौंपी है. मुंबई पुलिस का कहना है कि नाना पाटेकर के खिलाफ तनुश्री दत्ता द्वारा लगाए गए आरोपों के संबंध में उन्हें अब तक कोई पुख्ता सबूत नहीं मिल पाया है.

अब नाना को पुलिस से क्लीन चिट मिलने के बाद तनुश्री का कहना है, अगर आपको शोषण करने वाले लोगों को सजा देनी है तो उनका नाम सोशल मीडिया पर उछालना अच्छा है. क्योंकि FIR दर्ज करवाने से कुछ नहीं होता. टाइम्स नाउ से एक बातचीत में तनुश्री ने कहा, “ये मूवमेंट, ये सामने आकर अपने शोषणकर्ता के बारे में बात करना और उसे शर्मिंदा करने का आइडिया कानून के एक्शन लेने की बात पर निर्भर नहीं करता. क्योंकि मेरा हिस्सा इस बात का सबूत है कि जब आप FIR दर्ज करवाते हो तो क्या होता है.?”

तनुश्री ने ये भी कहा कि #MeToo की वजह से उन्होंने जिंदगी का सबसे बड़ा सबक सीखा है. एक्ट्रेस ने कहा, “कानून पर भरोसा करना बेकार है, उससे किसी का फायदा नहीं होता. अब ये बात हर उस इंसान के लिए सबूत होनी चाहिए, जो एक महिला से पूछता है कि उसने पुलिस में शिकायत क्यों नहीं दर्ज करवाई. यही उन लोगों का मुंह बंद करवाने के लिए काफी है.”

तनुश्री ने अपने आपको इस मामले में झूठा बताए जाने के लिए कहा, “मैं आज भी इस बात से हैरान होती हूं कि एक आदमी को दशकों से उसके बुरे व्यवहार के लिए कहा जा रहा है और जब एक औरत ने आकर पब्लिक में उसका नाम उछाला तो लोगों ने औरत को झूठा कहना शुरू कर दिया. ये हमारे देश की पुरानी कहानी है… कोई भी औरत जो शोषण के बारे में बात करती है झूठी कहलाती है.”

बता दें कि पिछले साल मीटू मूवमेंट के तहत तनुश्री दत्ता  ने नाना पाटेकर पर उनसे गलत व्यवहार करने का आरोप लगाया था. तनुश्री दत्ता ने यह दावा किया था कि 10 साल पहले फिल्म ‘हॉर्न ओके प्लीज’ के सेट पर नाना पाटेकर ने उनसे गलत व्यवहार किया था. तनुश्री दत्ता फिल्म हॉर्न ओके प्लीज में स्पेशल सॉन्ग के लिए आईं थीं, लेकिन नाना पाटेकर के अभद्र व्यवहार के बाद उन्होंने वह फिल्म छोड़ दी थी.

Loading...
लड़के/लड़कियों के फोटो देखकर पसंद करें फिर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें