diya mirza 700

#MeToo कैंपेन के तहत यौन उत्पीड़न के मामले का सामना कर रहे फिल्म निर्माता साजिद खान को लेकर अब एक्ट्रेस दिया मिर्जा ने बड़ाबयान दिया है। इंडिया टुडे को दिए इंटरव्यू में दिया ने कहा, पूरी इंडस्ट्री साजिद खान के आपत्तिजन बर्ताव के बारे में जानती है और मैं भी इसकी गवाह रह चुकी हूं।

बता दें कि साजिद पर कई महिलाएं यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया हैं। पहला आरोप एक्ट्रेस सोनाली चोपड़ा ने लगाया दूसरा फिल्म ‘उंगली’ की एक्ट्रेस रैचल वाइट और तीसरा पत्रकार करिश्मा ने। वहीं अब चौथा आरोप एक्ट्रेस सिमरन सूरी ने लगाया है।

दिया ने कहा, मैं जानती थी कि वह बेहद सेक्सिस्ट और बेहुदा व्यवहार वाले हैं। #MeToo के जरिए सामने आई घटना काफी हैरान करने वाली है। मुझे पता था कि उनका व्यवहार कितना खराब है लेकिन ये नहीं सोचा था कि वह किसी महिला के साथ ऐसा कर सकते हैं।

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

अपने अनुभव के बारे में दिया ने कहा कि खुशकिस्मती से मैं कभी भी यौन उत्पीड़न की शिकार नहीं हुई हूं। हालांकि ऐसी घटनाएं जरूर हुई हैं जब मैंने काम खोया और लोगों ने मुझसे बात करना बंद कर दिया क्योंकि मैंने उनके घटिया इरादों को समझने और उनके हिसाब से चलने से इनकार कर दिया।

इस मामले में साजिद की बहन और कोरियोग्राफर फराह खान ने अपने भाई एवं निर्देशक साजिद खान पर लगे यौन उत्पीड़न के आरोपों को ‘‘दुखद’’ बताते हुए कहा कि उसे प्रायश्चित करना होगा।

Loading...