nihar

#MeToo के तहत नाना पाटेकर, साजिद खान सहित कई फिल्मी और दीगर हस्तियों पर गंभीर आरोप लगे हैं। इस मामले में बीजेपी नेता एमजे अकबर को अपने पद से इस्तीफा तक देना पड़ा है। अब नवाजुद्दीन सिद्दीकी पर भी गंभीर आरोप लगे हैं।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की एक्स गर्लफ्रेंड और अभिनेत्री निहारिका सिंह ने खुद के साथ हुए यौन उत्पीड़न का खुलासा करते हुए कहा कि एक सुबह जब मैं घर पर थी, नवाज रातभर शूटिंग करके लौटे थे। वो मेरे घर के आसपास ही रहते थे। मैंने उन्हें ब्रेकफास्ट के लिए घर पर बुलाया। जब मैंने गेट खोला तो नवाज ने मुझे जोर से जकड़ लिया। मैंने उन्हें धक्का देने की कोशिश की और काफी झूमाझटकी के बाद मैं उनकी पकड़ से छूट पाई। मुझे समझ नहीं आ रहा था कि इस रिश्ते का क्या करना है। नवाज ने मुझसे कहा-मेरा सपना है कि परेश रावल और मनोज वाजपेयी की तरह उनकी पत्नी भी मिस इंडिया या फिर एक्ट्रेस हो।

निहारिका के मुताबिक, उन्हें काफी समय के बाद पता चला कि नवाज कई लड़कियों के साथ रिलेशनशिप में हैं, और सबको अलग-अलग कहानियां सुनाते हैं। एक के बाद एक झूठ सामने आने की वजह से मैंने उनसे रिश्ते खत्म कर लिए थे। निहारिका सिंह ने जर्नलिस्ट संध्या मेनन के जरिए अपने साथ यौन उत्पीड़न का खुलासा किया है।

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

निहारिका ने यह भी बताया कि कैसे उन्हें उनकी पहली फिल्म ऑफर हुई थी। उन्होंने लिखा,  भूषण कुमार ने मुझे अपने ऑफिस बुलाया और अपनी फिल्म ‘A New Love Ishtory’ के लिए साइन किया। उन्होंने मुझे एक लिफाफा दिया, जिसमें 2 पांच-पांच सौ के नोट रखे थे। बाद में रात में उन्होंने मैसेज किया, मैं तुम्हारे बारे में काफी कुछ जानना चाहता हूं। क्या हम साथ में कुछ समय बिता सकते हैं। जवाब में मैंने लिखा- बिल्कुल क्यों नहीं, डबल डेट पर चलते हैं। आप अपनी पत्नी को ले आना और मैं अपने ब्वॉयफ्रेंड को लाऊंगी। इसके बाद भूषण कुमार का कोई रिप्लाइ नहीं आया।

आपको बता दें कि निहारिका सिंह साल 2005 में मिस इंडिया रही हैं। उन्होंने अपने नोट में साजिद खान पर भी एक्ट्रेस और अपनी गर्लफ्रेंड से दुर्व्यवहार करने के आरोप लगाए। गौरतलब है कि अभी तक #MeToo के तहत कई तनुत्री दत्ता, विंता नंदा, कंगना रनौत सहित कई महिलाओं ने खुद के साथ हुए यौन उत्पीड़न के खुलासे किए हैं।

Loading...