जेल से छूटने के बाद एजाज खान ने ओवैसी से किया सवाल – मेरे लिए आप ने कभी….

6:52 pm Published by:-Hindi News
actor ajaz khan arrested 644x362

बिग बॉस फेम एक्टर एजाज खान को विवादित वीडियो मामले में बीते दिनों जमानत मिल गई है। इसके बदल एक लाख रुपए जमानत राशि जमा करवाई गई। एजाज को 20 जुलाई को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया था।

जेल से छूटने के बाद अब एजाज खान ने लोकसभा सांसद असदुद्दीन ओवैसी से उनके समर्थन में आवाज नहीं उठाने के लिए सवाल किया। उन्होने कहा, उनके खिलाफ मामले दर्ज किए गए। जिसमे आज़म खान, अबू आसिम सहित अन्य मुस्लिम नेताओं ने आवाज उठाई लेकिन आपने नहीं।

उन्होंने आरोप लगाया कि ओवैसी ने कन्हैया कुमार के लिए आवाज उठाई, हालांकि, सांसद उनके लिए चुप रहे। उन्होंने आगे कहा, “असद भाई, माई आपकी बन सकता हूं”

एक अन्य वीडियो में, उन्होंने प्रधान मंत्री, श्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री, श्री अमित शाह की प्रशंसा की। उन्हे पांच मुसलमानों को बरी करने के बारे में बात करते हुए देखा जा सकता है।

उन्होंने कहा कि भाजपा को पुरुषों के खिलाफ किए गए अन्याय के लिए जिम्मेदार नहीं ठहराया जा सकता क्योंकि पार्टी गिरफ्तार होने पर सत्ता में नहीं थी। ‘कांग्रेस इसके लिए जवाबदेह है।’

खानदानी सलीक़ेदार परिवार में शादी करने के इच्छुक हैं तो पहले फ़ोटो देखें फिर अपनी पसंद के लड़के/लड़की को रिश्ता भेजें (उर्दू मॅट्रिमोनी - फ्री ) क्लिक करें