Monday, November 29, 2021

मक्का मस्जिद ब्लास्ट केस: जावेद अख्तर का NIA पर तंज, बीजेपी बोखला उठी

- Advertisement -

18 मई 2007 को हैदराबाद की ऐतिहासिक मक्का मस्जिद ब्लास्ट केस में सभी आरोपियों के बरी हो जाने पर मशहूर गीतकार जावेद अख्तर ने राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) पर तंज कसा है.

जावेद अख्तर ने ट्वीट कर कहा, “मिशन पूरा हुआ. मक्का मस्जिद मामले में भव्य सफलता के लिए एनआईए को मेरी तरफ से बधाई. अब एजेंसी के पास अंतर्धामिक शादियों की जांच के लिए पूरा समय होगा,”

बता दें कि करीब 11 साल पहले हुए इस धमाके में 9 लोगों की मौत हो गई थी, जबकि 58 लोग बुरी तरह घायल हुए थे. साथ ही कई लोग प्रदर्शन के दौरान पुलिस की गोलीबारी में मारे गए थे.

mecca

अंतर्धामिक शादियों को लेकर जावेद अख्तर का निशाना हादिया मामले को लेकर था. जिसकी NIA जांच कर रही थी. हालाँकि इस मामले में सुप्रीम कोर्ट ने हादिया के हक़ में फैसला सुनाया है.

इस मामले में बीजेपी ने उनपर पलटवार किया है.  बीजेपी ने कहा कि काश आपके अंदर कांग्रेस के ‘हिंदू आतंकवाद’ की भी आलोचना करने की ईमानदारी होती. बीजेपी प्रवक्ता जीवीएल नरसिम्हा ने कहा है कि ऐसा लगता है कि फिल्मों में आपने जैसी फिक्शनल स्क्रिप्ट लिखी उसी से राहुल गांधी प्रेरणा ले रहे है. या कथित तौर पर आपके ही आइडिया ‘मौत का सौदागर’ की तरह ही हिंदू टेरर भी आपके ही दिमाग की उपज है.

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles