नोयडा | बिग बॉस 10 के विजेता मनवीर गुर्जर पुरे सीजन में अकेले ऐसे शख्स दिखे जो न केवल सबको ईमानदार लगे बल्कि उनकी सच्चाई ने सलमान के अलावा कई सेलिब्रिटीज का दिल जीत लिया. उनकी सादगी और पिता के सामने घुटने टेक कर रोने वाले दर्शयो ने न जाने कितने लोगो के आँखों में आंसू ला दिए. यही कारण था की मंवीएर को बिग बॉस का विजेता घोषित किया गया. लेकिन एक खुलासे ने मनवीर के बारे में बेहद ही चौकाने वाली बाते सामने आई है.

ट्राईसिटी टुडे नाम की वेबसाइट के अनुसार मनवीर ने शो के होस्ट सलमान खान और बिग बॉस से झूठ बोलकर उनकी हमदर्दी हासिल करने की कोशिश की. मनवीर के दोस्त मनीष भाटी के हवाले से ट्राईसिटी ने बताया की मनवीर ने सलमान खान से झूठ बोला की उनकी शादी नही हुई है और जबरदस्ती शादी कराने को लेकर ही उनकी पिता के साथ बातचीत बंद हुई.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

मनवीर ने यह भी बताया की उनकी शादी तय हो चुकी थी लेकिन शादी वाले दिन वो घर से भाग गए. अब मनीष भाटी ने खुलासा किया है की मनवीर की न केवल शादी हो चुकी है बल्कि उनकी 5 साल की एक बेटी भी है. मनीष ने ट्राईसिटी को मनवीर की शादी की फोटो और विडियो भी उपलब्ध कराई है. मनीष का दावा है की मनवीर की पत्नी मनवीर के साथ ही उनके घर में रह रही है.

मनीष ने बताया की मनवीर की पत्नी का नाम प्रीति है और वो गाँव सैंतली की रहने वाली है. प्रीति के पिता का नाम राजा है. मनीष ने मनवीर पर आरोप लगाया की उन्होंने शो के दौरान केवल वो ही बाते की जिससे उनको फायदा हो सकता था. यही नही उनका परिवार भी उनके इस झूठ में भागीदार था. शो के दौरान मनवीर के परिवार से कई बार बात की गयी लेकिन एक भी बार उन्होंने मनवीर की शादी का जिक्र तक नही किया.

Loading...