Sunday, November 28, 2021

मंदसौर रेप: कोएना मित्रा की सांप्रदायिक रंग देने की कोशिश, मिला करारा जवाब

- Advertisement -

मध्यप्रदेश के मंदसौर मे आठ साल की बच्ची से रेप के मामले को बॉलीवुड अभिनेत्री कोइना मित्रा ने सांप्रदायिक रंग देने की कोशिश की है। जिसके बाद उन्हे गौहर खान ने करार जवाब दिया।

कोइना मित्रा ने ट्वीट कर कहा, ‘अब कोई कैंडल मार्च नही निकाल रहा है क्योंकि इस बार ये घटना एक हिंदू बच्ची के साथ हुई है, जब किसी मुस्लिम लड़की के साथ रेप जैसी घटना होती है तो इस देश के कुछ गिने-चुने लोग सड़कों पर मोमबत्ती लेकर हाय तौबा मचाते हैं।’ इस दौरान उन्होने आरोपी को धर्म के आधार पर जिहादी कहा।

कोइना मित्रा के इस ट्वीट पर गौहर खान ने करारा पलटवार करते हुए कहा कि क्या मैंने तुम्हें बताया था? तुम मुस्लिमो से नफरत करती हो। एक मुसलमान जो जघन्य अपराध करता है वो वो जेहादी होता है और एक हिंदू ऐसा अपराध करते हैं तो वो हिंदू है। आश्चर्य। लेकिन मुझे खुशी है कि कम के कम मुस्लिम ऐसे अपराधों को लेकर मार्च तो नहीं करते।

बता दें कि इस पूरे मामले मे आरोपी के खिलाफ सबसे पहली ही मुस्लिम समाज ने अपना विरोध दर्ज कराया था। मंदसौर, नीमच, पिपलियामंडी, शामगढ़ आदि मे मुस्लिम समुदाय ने ही बंद का आह्वान किया था।

साथ ही मुस्लिम समुदाय की और से आरोपी पर जुर्म साबित होने पर न केवल फांसी कि मांग की गई। बल्कि पूरे जिले के कब्रस्तानों में उसके शव को दफनाने के लिए भी जमीन देने से मना कर दिया गया।

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles