Thursday, January 27, 2022

शाहरुख खान के बर्थडे पर ममता बनर्जी का ट्वीट वायरल, बोली – मेरे चार्मिंग ब्रदर….

- Advertisement -

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान आज अपना 54वां जन्मदिन मना रहे हैं। शाहरुख का जन्मदिन उनके फैंस के लिए किसी जश्न से कम नहीं। हर साल शाहरुख के हजारों फैंस उनके जन्मदिन पर आधी रात को उनसे मिलने और उन्हें जन्मदिन की बधाई देने के लिए मुंबई में उनके घर मन्नत के बाहर जमा हुए।

ऐसे में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भी उन्हें बधाई दी है। ममता बनर्जी का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है क्योंकि उन्होंने शाहरुख के बधाई देते हुए उन्हें अपना चार्मिंग भाई बताया है।

दरअसल, ममता बनर्जी ने ट्वीट किया, ‘जन्मदिन की बहुत बहुत बधाई, शाहरुख। मैं अपने प्यारे भाई के स्वास्थ्य और जीवन में उनकी सफलता की प्रार्थना करती हूं’ आपको पश्चिम बंगाल के ब्रांड एम्बैसडर के रूप में पाकर हमें गर्व है’ अपनी फिल्मों से हमारा मनोरंजन करते रहिए ‘कोलकाता इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल 2019 में आपसे भेंट होगी’।

बता दें कि शाहरुख खान, 8 नवंबर को 25वें कोलकाता फिल्म फेस्टिवल में शामिल होंगे। इस फेस्टिवल का उद्घाटन ममता बनर्जी करेंगी। शाहरुख के जन्मदिन पर करण जौहर, फराह खान, जूही चावला, काजोल, प्रीति जिंटा सहित अन्य ने बधाईयां दी हैं।

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles