55b5eb7c113df

नई दिल्ली | पाकिस्तानी अभिनेत्री महिरा खान का एक विडियो काफी वायरल हो रहा है. इस विडियो में महिरा पाकिस्तान को इंडिया से प्रेरित नही होने की सलाह दे रही है. हालाँकि यह विडियो 2011 का है लेकिन ट्वीटर पर इसको काफी शेयर किया जा रहा है. कुछ लोग शाहरुख़ खान की फिल्म ‘रईस’ के खिलाफ मुहीम चलाये हुए है. यह उसी मुहीम का एक हिसा है.

गौरतलब है की माहिर खान , फिल्म ‘रईस’ में शाहरुख़ खान की पत्नी का किरदार निभा रही है. फिल्म 25 जनवरी को रिलीज़ हो रही है इसलिए कुछ लोग फिल्म के खिलाफ लोगो के अन्दर नफरत फैलाना चाहते है. इसी कड़ी में एक ट्वीटर यूजर सोनम महाजन ने इस विडियो को अपने अकाउंट पर शेयर किया. देखते ही देखते यह विडियो वायरल हो गया.

इस विडियो को शेयर करते हुए सोनम महाजन ने लिखा की देखिये रईस की पाकिस्तानी अदाकारा महिरा खान का इंडिया और बॉलीवुड के प्रति नजरिया, रईस देखने से पहले अपने आत्मसम्मान को बेच दे. इस विडियो में महिरा खान, पाकिस्तान के मशहूर कॉमेडियन उमर शरीफ एक चैट शो में इंडिया के बारे में अपना नजरिया रख रही है.

इस विडियो में उमर शरीफ माहिरा से कहते है, ‘ इंडिया की कोई लड़की आपसे ज्यादा खूबसूरत नही है. मैंने तो तय किया हुआ है की बस अपने मुल्क को प्रमोट करूँगा पाकिस्तान… पाकिस्तान. इस दौरान महिरा उनकी हाँ में हाँ मिलाती रहती है. उमर शरीफ आगे कहते है की बॉलीवुड में मेरे बहुत ताल्लुकात है लेकिन मैं केवल पाकिस्तान तो अहमियत देता हूँ. इस पर माहिर कहती है की हमें इंडिया से प्रेरित नही होना चाहिए , हम लोग बॉलीवुड नही है.

देखिये विडियो


शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

Loading...

कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें