Sunday, January 16, 2022

दिल के सुकून के लिए दो साल से इस हिन्दू हीरोइन ने नहीं छोड़ा एक भी रोजा

- Advertisement -

‘बालिका वधू’ और ‘कैसी लागी लगन’ और ‘झलक दिखला जा’ जैसे टीवी सीरियलों के जरिये जाना माना चेहरा बन चुकी  माही विज पिछले दो सालों से रमजान महीने के पुरे रोजें रख रही हैं. इस दोरान उन्होंने एक भी रोजा नहीं छोड़ा हैं.

हिन्दुस्तान टाइम्स से बातचीत के दोरान उन्होंने कहा कि वो पिछले दो साल से रमजान के महीने में रोजे रखती हैं. वो सुबह उठकर सहरी करती हैं और फिर शाम में इफ्तार करती हैं. एक भी दिन ऐसा नहीं जब उनका रोजा छूटा हो. वो कहती हैं कि मुझे लगता है कि ईश्वर मुझसे ये चाहता है. माही ने आगे कहा कि उन्हें ऐसा अहसास हुआ कि खुदा उनसे रोजे चाहता है और उन्होंने फास्ट शुरू कर दिए और इसके बाद तो फास्ट उनकी जिंदगी का हिस्सा बन गए.

माही ने आगे कहा, रोजे रखने से उन्हें दिल का सुकून मिलता है. वो कहती हैं कि जब से खुदा की तरफ गई हैं उनकी जिंदगी में सब अच्छा होने लगा है. माही के अनुसार वो किसी भी धर्म को नहीं मानती हैं. वो सिर्फ रोजे ही नहीं रखती बल्कि सिख धर्म में माने जाने वाले चालिया (40 दिन के फास्ट) के दौरान भी फास्ट करती हैं. माही ने हाल ही में इफ्तार की एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है. इसमें वो इफ्तार कर रही हैं.

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles