Monday, June 14, 2021

 

 

 

लीसेस्टर सिटी के फुटबॉल खिलाड़ी ने कप जीतते ही फहराया फिलिस्तीन का झंडा

- Advertisement -
- Advertisement -

लीसेस्टर सिटी फुटबॉल खिलाड़ी हमजा चौधरी और वेस्ले फोफाना ने शनिवार शाम अंतिम सीटी के बाद फिलीस्तीनी झंडा लहराकर चेल्सी पर अपनी एफए कप फाइनल जीत का जश्न मनाया।

यह कदम फिलिस्तीनियों के साथ एकजुटता का प्रदर्शन था, जिन्होंने हाल के दिनों में इजरायली सेना से तीव्र बमबारी, हवाई हमलों और उत्पीड़न का सामना किया है, जिससे 140 से अधिक लोग मारे गए हैं। ऑनलाइन, सोशल मीडिया यूजर और प्रशंसकों ने फ़ुटबॉल खिलाड़ियों की एकजुटता के कार्य और फ़िलिस्तीनी लोगों की आवाज़ को बढ़ाने के लिए प्रशंसा की है।

यूके में फ़िलिस्तीनी राजदूत हुसम ज़ोमलॉट ने लीसेस्टर सिटी फ़ुटबॉल क्लब को एक पत्र लिखा, जिसमें चौधरी और फोफ़ाना को उनके समर्थन के लिए धन्यवाद दिया गया।

पत्र में कहा गया, “मुझे, फिलीस्तीनी सरकार और लोगों की ओर से, एफए कप जीत के आपके क्षण में, हमजा चौधरी और वेस्ले फोफाना ने, फिलिस्तीनी लोगों की दुर्दशा के साथ एकजुटता दिखाने के लिए ऐतिहासिक अवसर का उपयोग करने के लिए अपना गहरा आभार व्यक्त करने की अनुमति दें।”

अपने अधिकारों के लिए खड़े होने की हिम्मत करने वाले संकटग्रस्त, कब्जे वाले और तीव्र बमबारी का सामना कर रहे लोगों के लिए आपका इशारा अधिक समय पर सराहना नहीं हो सकता था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles