Sunday, June 20, 2021

 

 

 

कंगना रनौत को भेजा गया लीगल नोटिस, शाहीन बाग वाली दादी से माफी की मांग

- Advertisement -
- Advertisement -

दिल्ली के शाहीन बाग में सीएए का विरोध का अंतराष्ट्रीय चेहरा बनी 90 साल की बिलकिस बानो उर्फ शाहीन बाग वाली दादी के खिलाफ विवादित बयान देना बॉलीवुड एक्टर कंगना रनौत को महंगा साबित हो सकता है। दरअसल, बिलकिस बानो ने कंगना रनौत को लीगल नोटिस भेजकर 7 दिन के भीतर माफी की मांग की है। अन्यथा भुगतने की धमकी दी है।

बिलकिस बानो की और से पंजाब एंड हरियाणा हाईकोर्ट चंडीगढ़ के सीनियर लॉयर और सोशल एक्टिविस्ट हाकम सिंह ने कंगना को लीगल नोटिस भेजा है। अपने नोटिस में हाकम सिंह ने कहा है एजिटेशन करना हर व्यक्ति विशेष का संवैधानिक हक है। लेकिन अपने कमेंट के कारण आप ने न सिर्फ दादी, बल्कि देश की बाकी महिलाओं का भी अपमान किया है। इसलिए आपको माफी मांगनी होगी।

बता दें कि अपने विवादित बयानों को लेकर सुर्खियां में रहने वाली कंगना ने कहा था कि दिल्ली के शाहीन बाग के प्रदर्शन में शामिल होने वालीं 90 वर्षीय बिलकिस बानो ही इस आंदोलन में शामिल हैं। उन्होंने दावा किया था कि बानो 100 रुपये के लिए विरोध में प्रदर्शन शामिल हो जाती है।

कंगना ने ट्वीट किया था, ‘हा हा हा ये वही दादी हैं जिन्हें भारत के सबसे पावरफुल लोगों में शामिल किया था। ये 100 रुपये में अवेलेबल हैं। पाकिस्तान के पत्रकारों ने इंटरनैशनल पीआर को भारत के लिए शर्मनाक तरीके से हायर कर लिया है। हमें अपने ऐसे लोग चाहिए जो हमारे लिए इंटरनैशनली आवाज उठा सकें।’

उल्लेखनीय है कि रविवार को किसानों के विरोध प्रदर्शन में शामिल होने के लिए सिंघू बॉर्डर (दिल्ली-हरियाणा बॉर्डर) पर पहुंची शाहीन बाग की कार्यकर्ता बिलकिस दादी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles