Thursday, May 19, 2022

सलमान खान को गैंगस्टर लारेंस ने दी पुलिस की मौजूदगी में जान से मारने की धमकी

- Advertisement -

salma

जोधपुर: काले हिरण के शिकार मामले में सुनवाई के लिए जोधपुर पहुंचे बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान को जान से मारने की धमकी दी गई है. ये धमकी जोधपुर में कोर्ट के बाहर पेशी पर आए गैंगस्टर लारेंस विश्नोई ने दी है.

पुलिस की मौजूदगी में गैंगस्टर लॉरेंस विश्नोई ने कहा कि वह सलमान को अभी नहीं मारेगा. लेकिन वह जोधपुर में ही सलमान को निशाना बनाएगा. इस तरह लॉरेंस ने सलमान को खुला चैलेंज दिया है.

उसने आगे कहा, मैं अभी भागने वाला नहीं हूं. मेरी अभी ऐसी कोई मंशा नहीं है. जिस दिन होगी उस दिन देखा जाएगा. फिलहाल वह एक व्यापारी की गोली मारकर हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार हुआ है.

गैंगस्टर लारेंस विश्नोई – फोटो : Amar Ujala

हत्या, अवैध वसूली, रंगदारी और फायरिंग के कई मामलों के आरोपी लॉरेंस को शुक्रवार को जोधपुर कोर्ट में पेश किया गया. लॉरेंस विश्नोई समाज का सदस्य है. लारेंस का गैंग पंजाब, हरियाणा और राजस्थान में सक्रिय है.

रंगदारी वसूलने और हत्या के कई मामलों में लारेंस और उसके गैंग के कई सदस्य वांछित है. उसका रिकार्ड रहा है कि वह जेल में ज्यादा दिन तक नहीं रहा है.

हालांकि पुलिस अधिकारियों का कहना है कि लारेंस की यह सिर्फ धमकी ही है फिर भी जोधपुर में आने पर सलमान की सुरक्षा कड़ी रहेगी.

- Advertisement -

Hot Topics

Related Articles