लोकसभा चुनाव नजदीक आ रहे हैं और राजनीतिक पार्टियां बढ़-चढ़कर अपने पॉलिटिकल प्रोपेगंडा को प्रमोट करने में लगे हैं. पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह पर बनी फिल्म दि एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर रिलीज हो चुकी है. पीएम मोदी पर बनी बायोपिक फिल्म आने वाली है. लेकिन इसी बीच कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर बनी फिल्म भी आ रही है.

‘माय नेम इज रा गा’ नाम से आ रही फिल्म राहुल गांधी की बायोपिक होगी. इस फिल्म का टीजर लॉन्च किया गया है. 4 मिनट के इस टीजर में इंदिरा गांधी की हत्या से लेकर राहुल गांधी के कांग्रेस अध्यक्ष बनने तक के सीन दिखाए गए हैं.

पत्रकार से फिल्म निर्देशक बने रूपेश पाल ने फिल्म की स्क्रिप्ट लिखी है। फिल्म की  शुरुआत पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की हत्या से शुरू होती है और आने वाले आम चुनावों के पहले के हालिया समय में खत्म हो जाती है।  फिल्म में राहुल गांधी के छात्रा जीवन, अमेरिका में उनकी जिंदगी और कांग्रेस के अध्यक्ष बनने जैसे पहलुओं को दिखाया गया है। फिल्म को विवादों से दूर रखने की भरपूर कोशिश की गई है।

फिल्म के टीजर में दिख रहा है कि पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह  राहुल गांधी से कहते हैं कि अब समय आ गया है जब तुम जिम्मेदारी संभालो। इसके बाद कांग्रेस अध्यक्ष की कुर्सी संभालने के समय हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस को भी दिखाया गया है जहां पत्रकार राहुल से कड़े सवाल करते हैं।

राहुल गांधी को इस फिल्म के टीजर में देखा जा सकता है कि इंदिरा गांधी को गोली लगने के बाद वो अपने पिता राजीव गांधी से बड़ी मासूमियत से पूछते नजर आ रहे हैं कि क्या आपको भी गोली मार दी जाएगी। राजीव गांधी उनके इन बातों को सुनकर स्तब्ध रह जाते हैं।

देखें फिल्म का टीजर-

शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें