Wednesday, August 4, 2021

 

 

 

एर्टुगरुल स्टार के साथ लाहौर के टिकटोकेर ने की धोखाधड़ी, CIA को सौंपी गई जांच

- Advertisement -
- Advertisement -

लाहौर में एक फेमस टिक्कॉकर को गुरुवार को लाहौर क्राइम इन्वेस्टिगेशन (CIA) ने तुर्की के अभिनेता एंगिन अल्तान दुज्यातन के साथ धोखाधड़ी करने के आरोप में गिरफ्तार किया। जिसने ऐतिहासिक ड्रामा सीरियल, डिरिलिस: एर्टुगरुल में एर्टुगरुल गाज़ी की भूमिका निभाई थी।

काशिफ ज़मीर के रूप में पहचाने जाने वाले टिकटॉकर को रेसकोर्स पुलिस द्वारा मिस्टर एंगिन अल्तान की शिकायत पर उनके खिलाफ मामला दर्ज करने के तुरंत बाद गिरफ्तार कर लिया, एंगिन अल्तानआरोप लगाया था कि संदिग्ध ने अवैध लाभ कमाने के लिए उनकी नाम का दुरुपयोग किया।

उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि संदिग्ध ने उन्हें कुछ समझौतों के खिलाफ फर्जी चेक भी जारी किए और उनकी अनुमति के बिना उनके नाम और तस्वीरों का इस्तेमाल कर उन्हें बदनाम किया था।

मामले के जांच अधिकारी (आईओ) ने मजिस्ट्रेट को सूचित किया कि टिक्कॉकर ज़मीर ने तुर्की अभिनेता को अलग-अलग आयोजनों के लिए पाकिस्तान में आमंत्रित किया और उसे 80 मिलियन रुपये का फर्जी चेक दिया, जिसके बाद अभिनेता ने अपनी यात्रा कम कर दी और देश छोड़ दिया।

तुर्की के अभिनेता ने ऑनलाइन आवेदन जमा कर पुलिस महानिरीक्षक से अनुरोध किया था कि वह टिकटॉकर के खिलाफ कार्रवाई करे, जो चौधरी ग्रुप ऑफ कंपनीज का मालिक होने का दावा करता है। अपराध जांच एजेंसी (सीआईए) ने आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक मजिस्ट्रेट रहमान इलाही के समक्ष पेश किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles