KRK ने किया ट्वीट – मोदी दोबारा पीएम बने तो सपा-बसपा होंगे जिम्मेदार

बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल खान ने आगामी लोकसभा चुनाव में सेकुलर दलों में चल रही खींचतान को लेकर कहा कि अगर नरेंद्र मोदी फिर से प्रधानमंत्री बनते है तो उसकी जिम्मदारी सपा-बसपा गठबंधन की होगी।

केआरके ने ट्वीट किया कि मौजूदा परिस्थितियों में बीजेपी उत्तर प्रदेश में 50 सीटें जीतेगी। ऐसे में अगर अखिलेश यादव और मायावती, राहुल गांधी से हाथ मिलाते तो बीजेपी यूपी में ज्यादा से ज्यादा 10 सीटें ही जीत पाती। कुल मिलाकर मोदी जी के दोबारा प्रधानमंत्री बनने के लिए सपा और बसपा जिम्मेदार हैं। उन्होने ये भी लिखा, मायावती जी अपने सपनों में रोज प्रधानमंत्री बन सकती हैं।

https://twitter.com/kamaalrkhan/status/1111049880959627264

कमाल खानने अगले ट्वीट में पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए लिखा कि जब रोबोट दुनिया में काम करने लगे हैं तो हम भारतीयों को पीएम से चाय और पकौड़े बेचने की सलाह मिलती है। गोमूत्र पीने की नसीहत दी जा रही है। KRK के मुताबिक दुनिया आगे जा रही है और हम भारतीय पीछे की ओर बढ़ रहे हैं। नेताओं ने देश को बर्बाद करके रख दिया है।

https://twitter.com/kamaalrkhan/status/1111053495292125184

बता दें कि मायावती ने काँग्रेस के साथ चुनाव लड़ने से इनकार कर दिया है। उनकी पार्टी बसपा उत्तरप्रदेश में सपा और रालोद के साथ मिलकर चुनाव लड़ रही है।

विज्ञापन