zarin

zarin

बॉलीवुड एक्ट्रेस जरीन खान का सब्र सोशल मीडिया पर हो रही लगातार ट्रोलिंग से परेशान होने के बाद आखिरकार  जवाब दे ही गया.

एमटीवी के शो के दौरान वे एक ट्रोलर पर नाराज होती दिखी. उन्होंने ट्रोलर को हड़काते हुए कहा, “तुझे जानता कौन है. तेरे मुंह से बड़ा मेरा हाथ है. दूं एक तमाचा मुंह पर अभी…” जरीन ने इस प्रोमो को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा, ‘अगर आपको कुछ कहना है तो मेरे मुंह पर कहिए, न की भीड़ में एक यूजरनेम की आड़ में’.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

इसी के साथ ट्रोलिंग को लेकर जरीन ने यह भी कहा कि शुक्र है मेरी मां सोशल मीडिया पर नहीं हैं. वरना लोग जिस रहत से कमेंट करते हैं उससे मेरी मां को जरूर परेशानी होती. साथ ही उन्होंने इस शो की तारीफ करते हुए कहा कि एमटीवी उन लोगों की मदद कर रहा है जिन्हें बिना किसी वजह सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ता हैं.

हाल ही में न्यूज एजेंसी आईएएनएस सेजरीन ने कहा था, “मैंने तापसी का ‘एमटीवी ट्रॉल पुलिस’ एपिसोड देखा. मुझे लगता है कि यह एक बड़ी पहल है और एक बड़ी बात यह है कि एमटीवी उन लोगों की मदद कर रहा है जिन्हें बिना किसी वजह के निशाना बनाया जाता है. हमारे समाज में कुछ लोग हैं जो इंटरनेट की आड़ में गुमनाम रहकर मुझ जैसे लोगों को ट्रोल करते रहते हैं. इस तरह के लोग खुद के और समाज के लिए खतरा हैं क्योंकि उन्हें नहीं पता उनकी हरकतों का दूसरों पर प्रभाव पड़ता है, इसलिए मैं ‘एमटीवी ट्रोल पुलिस’ के साथ आई.”

Loading...