Saturday, September 18, 2021

 

 

 

किंग खान बने दुबई टूरिज्म के एम्बेसडर, करेंगे दुनिया भर में प्रचार

- Advertisement -
- Advertisement -

shahr

सुपरस्टार शाहरुख खान को दुबई डिपार्टमेंट ऑफ़ टूरिज्म एंड कॉमर्स मार्केटिंग ने अपना एम्बेसडर बनाया हैं. साथ ही शहर के प्रचार के लिए दुबई पर्यटन ने भागीदारी भी दी है.

शोर्ट फिल्म ‘अपनी आंखों से दुबई का नजारा’ वाले इस प्रोजेक्ट के तहत शाहरुख़ खान के जरिये दुनिया भर में फैले प्रशंसकों को शहर घूमने का मौका देना है.

इस बारें में शाहरुख ने कहा, ‘‘दुबई मेरे लिए दूसरे घर की तरह है…चाहे मेरा अपने परिवार और दोस्तों के साथ छुट्टियां मनाने के लिए आना हो या शूटिंग के लिए बिजनेस ट्रिप, यह ऐसा शहर है जिससे मैं लगाव, भावना जैसे कई स्तरों पर जुड जाता हूं.”

उन्होंने आगे कहा, ‘‘और अब दुनिया भर के मेरे प्रशंसकों और साथी यात्रियों को शहर के बारे में जानकारी देने के लिए ज्यादा इंतजार नहीं कर सकता. दुबई पर्यटन के साथ यह नया तालमेल रोमांचित करने वाला है और निजी तौर पर इससे मुझे बहुत लगाव है. इस जहां को देखिए.” यह लघु फिल्में दुबई पर्यटन के विविध चैनलों पर दिसंबर में दिखाई जाएंगी.

वहीँ दुबई पर्यटन और वाणिज्य विपणन के CEO ईस्सा काजिम ने कहा कि  ‘हम दुबई के साथ शाहरुख की मजबूत संबंध की खोज, और एक वैश्विक दर्शकों के साथ अपने अद्वितीय अनुभव को साझा करने के लिए तत्पर हैं. बॉलीवुड उद्योग के साथ इन आगामी सहयोग और हमारे बंधन मज़बूत होंगे”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles