kim sha

फिल्म अभिनेत्री किम शर्मा पर उनकी नौकरानी पर गाली गलौच और मारपीट का आरोप लगा है। इस मामले में पुलिस में शिकायत दर्ज़ करवाई गई है।

फिल्म मोहब्बतें में नजर आ चुकीं किम शर्मा पुलिस ने 323 और 504 की धाराओं के अंतर्गत NC दर्ज कर ली हैl नौकरानी ने शिकायत में बताया है कि वो किम के घर पर दो महीने से काम कर रही थी। इसी दौरान एक दिन किम ने उनसे अभद्र व्यवहार करते हुए उनकी पिटाई की।

नौकरनी ने बताया कि गलती से उसने वॉशिंग मशीन में एक कपड़ा छोड़ दिया था, जिसके बाद उस पर उन्होंने एक दूसरा कपड़ा धोने को डाल दिया और दोनों कपड़े के कलर एक दूसरे पर लग गए और कपड़े खराब हो गयेl जिसकी जानकारी उसने जैसे ही किम शर्मा को दीl किम शर्मा अपना आपा खो बैठी और उन्हें भला बुरा कहने लगीl साथ ही उन्होंने उसे नौकरी से भी निकाल दियाl इसके बाद जब ची हुई सैलरी की मांग की तो वह भी किम शर्मा ने नहीं दी।

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

वही किम शर्मा का कहना है कि जो भी आरोप एस्थर ने लगाये है उसमें कोई भी तथ्य नहीं है और उन्होंने उनकी नौकरानी का जो भी बकाया था, वह दे दिया हैl

किम ने कहा, ”एस्थर का पूरा पैसा चुका दिया गया है. मैंने नौकरानी के साथ कोई बदतमीजी नहीं की। न ही उसे पीटा है। उसने मेरे कपड़ों को बर्बाद कर दिया था, जिसकी कीमत 70 हजार रुपए थी। ऐसा करने के बाद मैंने उससे सिर्फ जाने को कहा था।”

Loading...