सलमान खान के साथ अपने रिश्ते पर कैटरीना कैफ ने दिया ये जवाब

11:26 am Published by:-Hindi News

सलमान खान और कटरीना कैफ बॉलिवुड की सबसे पसंदीदा जोड़ियों में से एक हैं। हाल ही में दोनों फिल्म ‘भारत’ में साथ में नजर आए थे।  सलमान और कैटरीना के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग भी देखने को मिलती है और सलमान हमेशा कैटरीना के सपोर्ट के लिए आगे रहते हैं।

ऐसे में हाल ही में कटरीना से सलमान खान के साथ रिश्ते पर पूछा गया। उन्होंने कहा कि यह 16 साल पुरानी बेहतरीन दोस्ती है। कटरीना ने कहा, ‘यह एक दोस्ती है जो 16 साल से चली आ रही है। वह सच्चे दोस्ते हैं। वह एक सॉलिड इंसान हैं जो हमेशा आपके साथ रहेंगे जब आपको उनकी जरूरत होगी। वह हमेशा आपके संपर्क में नहीं होते हैं लेकिन अपने दोस्तों के लिए हमेशा खड़े होते हैं।’

कटरीना ने कॉन्टेंट के बारे में कहा कि आज के समय में कॉन्टेंट ही किंग है। कटरीना ने आयुष्मान की ‘आर्टिकल 15’ की तारीफ करते हुए कहा, ‘मैंने आर्टिकल 15 देखी है। वह कमाल की फिल्म है। आयुष्मान कहानी कहने की इस शैली में लाजवाब काम कर रहे हैं। लेकिन जरूरी नहीं है कि सभी लोग एक ही रास्ते पर चलें। मैं चाहती हूं कि मैं आयुष्मान की तरह बनूं लेकिन हम दोनों दो अलग-अलग लोग हैं। जो उनके लिए अच्छा है जरूरी नहीं कि मेरे लिए भी अच्छी हो।

बता दें कि अभी हाल ही में सलमान और कैटरीना का एक वीडियो वायरल हुआ। वीडियो में आयुष्मान जैसे ही कैटरीना के नाम की अनाउंसमेंट करते हैं परफॉर्मेंस के लिए, वैसे ही सलमान खान अपनी सीट से उठकर करीना के लिए चीयर करते हैं। ये वीडियो काफी मजेदार है।  आईफा अवॉर्ड के दौरान के इस वीडियो में जहां कैटरीना कैफ स्टेज पर जमकर कहर बरपा रही हैं, वहीं सलमान खान उनके लिए तालियां बजाते हुए जोर-जोर से उनका नाम पुकार रहे हैं।

Loading...