कटरीना को नहीं मिला दीपिका का शादी का कार्ड, कहा – मिलेगा भी नहीं

11:32 am Published by:-Hindi News
Katrina Kaif said: I am not here to have fun

रणवीर सिंह और दीप‍िका पादुकोण की शादी 14 और 15 नवंबर को होने वाली है। दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह अपनी शादी के लिए इटली भी रवाना हो चुके हैं। बताया गया है कि बहुत करीबी लोग ही इटली पहुंच रहे हैं।

हाल ही में कटरीना कैफ ने बताया कि वे रणवीर आैर दीपिका के रिश्ते के बारे में क्या सोचती हैं। ‘कॉफी विद करण’ में कटरीना ने बताया कि वो शादी के कार्ड का इंतजार कर रही हैं और इस शादी को लेकर बहुत उत्साहित हैं, लेकिन उन्हें पता है कि शादी का कार्ड नहीं मिलने वाला है।

View this post on Instagram

🍃

A post shared by Alia 🌸 (@aliaabhatt) on

बता दें कि कटरीना दीपिका के एक्स बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर की गर्लफ्रेंड रह चुकी हैं। कहा जाता है कि इसी वजह से दोनों के बीच अच्छे रिश्ते नहीं है। कटरीना ने शो में कहा-  मेरी केमिस्ट्री रणबीर, आलिया और दीपि‍का से पर्सनली अलग-अलग है।

https://www.instagram.com/p/BqAhhKpHNYB/?utm_source=ig_embed

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के रिलेशन पर कटरीना बोलीं- दोनों अच्छे दोस्त हैं। इस रिश्ते को स्वीकारना मेरे लिए मुश्क‍िल नहीं है, क्योंकि ये मुझे परेशान नहीं करता है।

इसके साथ ही सोशल मीडिया पर शादी के वैन्यू की फोटोज वायरल हो रही हैं। शादी सिंधी और कोंकणी दोनों रिवाजों से होगी। शादी के बाद दीपिका और रणवीर भारत आकर रिसेप्शन भी देंगे।

खानदानी सलीक़ेदार परिवार में शादी करने के इच्छुक हैं तो पहले फ़ोटो देखें फिर अपनी पसंद के लड़के/लड़की को रिश्ता भेजें (उर्दू मॅट्रिमोनी - फ्री ) क्लिक करें