घूँघट पर प्रतिबंध की बात कही तो करणी सेना ने दी जावेद अख्तर को जान से मा’रने की धमकी

11:37 am Published by:-Hindi News

बुर्के पर प्रतिबंध का समर्थन करते हुए गीतकार जावेद अख्तर ने घूंघट पर प्रतिबंध लगाने को लेकर एक बयान दिया था। जिसके बाद महाराष्ट्र करणी सेना के प्रमुख जीवन सिंह सोलंकी ने वीडियो जारी कर उन्हें धमकी जान से मा’रने की दी है।सोलंकी ने 3 दिन में जावेद से माफी मांगने कहा है। अगर जावेद ऐसा नहीं करते हैं तो करणी सेना ने उन्हें घर में घुसकर मारने की धमकी दी है।

एंटरटेनमेंट वेबसाइट स्पॉट बॉय की खबर के अनुसार महाराष्ट्र करणी सेना द्वारा एक वीडियो जारी किया गया है। जिसमें जीवन सिंह सोलंकी कह रहे हैं-अपनी मर्यादा समझो। राजस्थान जैसे राज्य की संस्कृति पर अंगुली नहीं उठाए। मैं जावेद अख्तर को कहना चाहता हूं कि तीन दिन के अंदर इस बयान पर माफी मांग लें। नहीं तो करणी सेना का विरोध झेलने तैयार रहें। करणी सेना इस तरह के लोगों को जवाब देना अच्छी तरह से जानती है।

वीडियो में कहा गया, भंसाली साहेब से पूछ लेना, करणी सेना किस तरह से जवाब देती है। अगर राजस्थान की संस्कृति पर किसी ने उंगली उठाई तो करणी सेना उसकी आंख बाहर निकाल लेने की हिम्मत रखती है। अगर जावेद अख्तर ने तीन दिन के अंदर माफी नहीं मांगी तो घर में घुसकर मारेंगे।

बता दें कि एक इवेंट के दौरान जावेद ने श्रीलंका आतंकी हमले के बाद बुर्के पर हुए बैन को लेकर यह बात कही थी। जावेद ने कहा था कि ”श्रीलंका में बुर्के पर प्रतिबंध नहीं लगा, बल्कि चेहरा ढकने पर प्रतिबंध लगा है। अगर भारत में बुर्के पर प्रतिबंध लगता है तो केंद्र सरकार राजस्थान में मतदान से पहले घूंघट पर प्रतिबंध लगाए। मुझे खुशी होगी अगर घूंघट और बुर्का दोनों ही नहीं होंगे।”

शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें