करिश्मा कपूर ने पति, सास पर ठोका दहेज का केस

5:04 pm Published by:-Hindi News

ऐसा लग रहा है कि बॉलिवुड ऐक्ट्रेस करिश्मा कपूर और उनके हज्बंड संजय कपूर के बीच तलाक की लड़ाई दिनों दिन कड़वी होती जा रही है।

हाल ही में संजय कपूर ने दावा किया था कि करिश्मा ने उनसे यह शादी सिर्फ उनके पैसों के लिए की थी और यह भी आरोप लगाया था कि वह पत्नी, बहू और मां के रूप में नाकाम रही हैं। अब करिश्मा ने संजय और उनकी मां रानी सुंदर कपूर के खिलाफ अफआईआर दर्ज कराया है। ‘मिड डे’ में छपी खबर के मुताबिक, करिश्मा ने उनपर दहेज और मानसिक प्रताड़ना का आरोप लगाया है। उन्होंने अपनी यह शिकायत मुंबई के खार पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई है। वैसे तो करिश्‍मा का संजय कपूर से तलाक लेने का केस काफी पहले से ही चल रहा है।

गौरतलब है कि कुछ समय पहले दोनों ने आपसी सहमति के आधार पर तलाक का यह केस वापस ले लिया था। करिश्मा के तलाक केस की सुनवाई फिलहाल बांद्रा फैमिली कोर्ट में चल रही है। इसके साथ ही संजय ने सुप्रीम कोर्ट में अर्जी दी है कि केस की सुनवाई दिल्‍ली में की जाए, क्‍योंकि उनका कहना है कि अंडरवल्ड डॉन रवि पुजारी से उनकी जिंदगी को खतरा है।

खानदानी सलीक़ेदार परिवार में शादी करने के इच्छुक हैं तो पहले फ़ोटो देखें फिर अपनी पसंद के लड़के/लड़की को रिश्ता भेजें (उर्दू मॅट्रिमोनी - फ्री ) क्लिक करें