rahulll

पत्रकार रशीद किदवई ने अपनी नई किताब ‘नेता अभिनेता: बॉलीवुड स्टार पॉवर इन इंडियन पॉलिटिक्स’ में खुलासा किया कि बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान कभी कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को पसंद करती थीं।

उन्होने बताया कि करीना कपूर ने 2002 में राहुल गांधी को अपनी पसंद बताया था और अभिनेत्री सिमी ग्रेवाल के एक चैट शो में कहा था कि अगर मौका मिला तो वो राहुल गांधी के डेट करना चाहेंगी। उन्होंने यह भी लिखा है कि कथित तौर पर राहुल गांधी भी करीना की फिल्में ‘पहले दिन, पहला शो’ देखने में दिलचस्पी रखते थे।

‘रोंदेवू विद सिमी गरेवाल’ नाम के टीवी शो में जब करीना से पूछा गया था कि किसी ऐसे शख्स का नाम बताएं जिन्हें वह ‘डेट’ करना चाहेंगी। इस पर करीना ने जवाब दिया था, ‘‘मैं कह दूं? मुझे नहीं पता कहना चाहिए कि नहीं….यह विवादित है…राहुल गांधी….मुझे उन्हें जानने-समझने में कोई दिक्कत नहीं है। मैंने उनकी तस्वीरें देखी हैं…और सोचा है कि उन्हें जानना-समझना कैसा रहेगा। मैं फिल्मी खानदान से आती हूं। वह राजनीतिक खानदान से हैं। तो शायद हमारे बीच दिलचस्प बातचीत हो।’’

हालांकि करीना कपूर साल 2009 में इस बयान से पलट गई थीं। करीना कपूर से जब राहुल गांधी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा- वो बहुत पुरानी बात है। ऐसे मैंने इसलिए कहा था क्योंकि हम दोनों के सरनेम मशहूर हैं। हां लेकिन, मैं किसी दिन उनकी मेजबानी जरूर करना चाहूंगी।

इतना ही नहीं मैं उन्हें बतौर भारत का प्रधानमंत्री देखना चाहूंगी। लेकिन निश्चित तौर पर मैं उन्हें ‘डेट’ नहीं करना चाहती हूं। आपको बता दें कि करीना कपूर ने साल 2012 में सैफ अली खान से शादी की थी।

Loading...

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें