करण जौहर का बड़ा खुलासा – ‘मौका मिले तो इस एक्ट्रेस के साथ करना चाहते हैं शादी’

6:53 pm Published by:-Hindi News

नई दिल्ली : बॉलीवुड के जाने-माने डायरेक्टर-प्रोड्यूसर करण जौहर ने बताया है कि अगर उन्हें मौका मिले तो वह इस एक्ट्रेस के साथ शादी कर अपना जीवन जीना चाहते है।

दरअसल, पिछले दिनों एक चैट शो के दौरान जब उनसे सवाल किया गया कि बॉलीवुड की किसी एक्ट्रेस संग शादी करनी हो तो वो कौन होगी? इस सवाल का जवाब करण ने बिना वक्त ल‍िए कहा कि वो एक्ट्रेस होगी करीना कपूर। करण का ये जवाब सुनकर शो की होस्ट भी मुस्कुरा उठी।

आपको बता दें कि करण और करीना बहुत अच्छे दोस्त माने जाते हैं और उनके प्रफेशनल मनमुटाव का उनके निजी रिश्ते पर कभी असर नहीं पड़ा है। पिछले दिनों जब ‘तख्त’ में काम करने को लेकर करीना से पूछा गया था तो उन्होंने कहा कि ये उनके लिए फैमिली संग काम करने जैसा है।

करण को लेकर उन्होंने कहा था कि वो उनके बेहद खास दोस्त हैं और करण से अपनी बातें शेयर करने में उन्हें अजीब नहीं लगता है।

ध्याना रहे करण जौहर ने शादी नहीं की है, लेक‍िन वो  2 बच्चों के पिता हैं। उनके दोनों बच्चे surrogacy से जन्मे हैं। उनके बेटे का नाम यश है और बेटी का नाम रूही है। करण जौहर ने अपने पिता यश जौहर के नाम पर ही बेटे का नाम रखा है।

खानदानी सलीक़ेदार परिवार में शादी करने के इच्छुक हैं तो पहले फ़ोटो देखें फिर अपनी पसंद के लड़के/लड़की को रिश्ता भेजें (उर्दू मॅट्रिमोनी - फ्री ) क्लिक करें