Sunday, June 13, 2021

 

 

 

करन जोहर पर भड़के गोविंदा बताया , इंडस्ट्री का सबसे चालक और खतरनाक इंसान

- Advertisement -
- Advertisement -

मुंबई | कॉमेडी किंग और हीरो नम्बर 1 गोविंदा जीतना अपनी अदाकारी के लिए जाने जाते है उतनी ही चर्चा उनकी हाजिर जवाबी को लेकर भी होती है. गोविंदा बॉलीवुड में उन गिने चुने अभिनेताओ में से है जिन्होंने अपने करियर में लगभग हर किस्म का रोल किया है. लेकिन पिछले कुछ सालो से वो गायब से हो गए है. ‘हैप्पी एंडिंग’ के बाद से उनकी कोई भी फिल्म रिलीज़ नही हुई है.

काफी सालो बाद गोविंदा एक बार फिर परदे पर वापसी कर रहे है. उनकी फिल्म ‘आ गया हीरो’ होली पर रिलीज़ होगी जिसमे वो कई सालो बाद सोलो हीरो का किरदार निभाते नजर आयेंगे. आजकल गोविंदा इसी फिल्म के प्रचार में काफी व्यस्त है. प्रचार के दौरान ही एक प्रेस् वार्ता में उन्होंने कई पहलुओ पर बात की. उन्होंने करन जोहर को जहाँ बॉलीवुड का सबसे खतरनाक इंसान बताया तो वरुण धवन को भी आड़े हाथो लिया.

करन जोहर से नाराजगी के सवाल पर उन्होंने कहा की बॉलीवुड में ग्रौपिस्म का असली जनक करन जोहर है. वो उस अभिनेता के बारे में बिलकुल प्रवाह नही करता जो उसके ग्रुप में नही है. यही कारण है की मेरी फिल्म को नुक्सान पहुँचाने के लिए करन ने वरुण धवन और आलिया भट्ट की फिल्म को मेरी फिल्म के साथ रिलीज़ करने का फैसला किया जिससे मुझे कारोबारी नुक्सान हो.

गोविंदा ने बताया की करन के साथ पिछले तीस सालो से उसकी बातचीत नही है. फिर उन्होंने अपने शो ‘कॉफ़ी विद करन’ में मेरा जिक्र किया क्योकि शो को पोपुलर करने के लिए उसने मेरे नाम का इस्तेमाल किया. करन , इस इंडस्ट्री का सबसे चालक और खतरनाक शख्स है. वो जैसा दिखता है , वैस है नही. वरुण धवन पर बोलते हुए उन्होंने कहा की केवल नाचने गाने से कोई गोविंदा नही बन जाता , इसके लिए साधना करनी पड़ती है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles