अजय देवगन की फिल्म ‘शिवाय’ और करण जौहर की फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ इस दिवाली पर एक साथ रिलीज होने वाली है. जिसके चलते दोनों के बीच काफी खींचातानी मची हुई.

अजय देवगन ने एक ऑडियो टेप ट्विटर पर जारी कर इस बात का खूलाया किया है कि फिल्ममेकर करण जौहर ने अपनी फिल्म ‘एे दिल है मुश्किल’ के बारे में अच्छे रिव्यू देने के लिए केआरके को 25 लाख रुपये दिए हैं.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

इस टेप में कुमार मंगत और केआरके के बीच हुई बातों में यह झलकता है कि केआरके पैसों की मांग कर रहे हैं. टेप में केआरके ने यह भी कहा है कि वह करण जौहर की फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ के बारे में बुरा नहीं कह सकते क्योंकि करन की तरफ से उन्हें 25 लाख रुपए मिले हैं और इसलिए ‘ऐ दिल है मुश्किल’ के निर्माता निर्देशक करण भी शक के दायरे में आ गए हैं और अजय उनके खिलाफ भी जांच की मांग कर रहे हैं.

हालांकि केआरके ने अपने अगले ट्वीट्स में लिखा है कि उन्हें करण जौहर ने कोई 25 लाख रुपये नहीं दिए हैं बल्कि फोन पर उन्होंने अजय के मैनेजर को नजरअंदाज करने के लिए ऐसा बोला. केआरके ने ट्वीट में यह भी कहा कि अजय और उनके मैनेजर कुमार ने उन्हें ‘शिवाय’ की पब्ल‍िसिटी के लिए रुपये भी ऑफर  किए लेकिन उन्होंने कहा कि वह उनके लिए यह काम फ्री में ही कर देंगे.

https://twitter.com/kamaalrkhan/status/771415382934650880

Loading...