Thursday, August 5, 2021

 

 

 

कपिल के बुरे दिन शुरू, बंद हो सकता है शो

- Advertisement -
- Advertisement -

एक बार शाहरुख़ खान से किसी ने पुछा था की सुपर स्टार बनना कितना मुश्किल है तो इस पर किंग खान ने जवाब दिया की सुपरस्टार बनना मुश्किल नही है जितना सुपर स्टार बने रहना मुश्किल है, बिलकुल ऐसा ही कपिल के साथ भी हुआ कहते है कब किसकी किस्मत चमक जाये और कब किसकी पलट जाये कोई नही कह सकता, कपिल शर्मा ने भी मेहनत से मिली कामयाबी को शायद मजाक समझ लिया जिसके कारण टीवी पर आने वाला उनका एकमात्र शो बंद होने की कगार पर पहुँच गया.

कामयाबी के नशे में चूर कपिल शर्मा ने जब से अपने साथी कलाकार सुनील ग्रोवर से प्लेन में मारपीट की है तब से उनकी एक बड़ी फैन फोल्लोविंग उनसे दूर जा चुकी है और यही नही सुनील ग्रोवर के बाद कपिल के लंगोटिया यार रहे चन्दन प्रभाकर नही भी साथ काम करने से मना कर दिया और खबर यह आ रही है की दादी(अली असगर ) ने भी शो छोड़ दिया है ऐसे में अगर पूरी टीम शो से अलग हो जाती है तो अकेले कपिल शो को किसी भी हाल में नही खींच पाएंगे.

सबसे अधिक सोने पे सुहागा वाली बात यह रही की अब फ़िल्मी सितारों ने भी इस शो में आने से मना कर दिया है  रिपोर्ट्स की मानें तो अगले महीने इस शो का रिन्यूअल होना है।

यह डील 106 करोड़ रुपये की होगी। लेकिन शो में काम करने वाले कलाकारों और बॉलिवुड सितारों के बॉयकॉट के चलते चैनल इस कॉमिडी शो का रिन्यूअल करेगा, ऐसा जरूरी नहीं है। हालांकि आधिकारिक तौर पर चैनल वालों का कोई बयान नहीं आया है, लेकिन अगर कॉन्टैक्ट रिन्यू नहीं होता है तो आपका फेवरिट शो बंद होने की कगार पर आ सकता है।

डीएनए में छपी रिपोर्ट के मुताबिक,’सिलेब्रिटी गेस्ट ने शो पर आने से इनकार कर दिया जिसकी वजह से कपिल को शूट कैंसल करना पड़ा। इसी वजह से कपिल अपनी आने वाली फिल्म ‘फिरंगी’ की शूटिंग के लिए बिकानेर के लिए रवाना हो गए हैं और वह 29 मार्च को मुंबई लौटेंगे।

गौरतलब है कि पिछले दिनों मेलबर्न से लौट रहे कपिल ने फ्लाइट में सुनील ग्रोवर और चंदन के साथ न सिर्फ गाली गलौज की बल्कि हाथापाई भी की। इसके बाद कपिल के बुरे बर्ताव से नाराज सुनील और चंदन, शो की शूटिंग पर नहीं पहुंचे जिसके बाद शूटिंग कैंसल करनी पड़ी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles