मोदी सरकार द्वारा लाये गए नए तीन कृषि क़ानूनों के खिलाफ कर रहे प्रदर्शनों पर मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा ने किसानों को अपना समर्थन दिया है।

उन्होने ट्वीट किया, ‘किसानों के मुद्दे को राजनीतिक रंग ना देते हुए बातचीत से इस मसले का हल निकालना चाहिए। कोई भी मुद्दा इतना बड़ा नहीं होता के बातचीत से उसका हल ना निकले। हम सब देशवासी किसान भाइयों के साथ हैं। यह हमारे अन्नदाता हैं।’

इस ट्वीट पर कपिल शर्मा को ट्रोल करने की भी कोशिश की गई। एक यूजर ने ट्वीट कर लिखा, “कॉमेडी कर चुप चाप, राजनीति करने की कोशिश मत कर ज्यादा किसान हितैसी बनने की कोशिश मत कर, जो काम तेरा है उस पर फोकस रख।”

जिस पर जवाब देते हुए उन्होने लिखा, “भाई साहब मैं तो अपना काम कर ही रहा हूँ, कृपया आप भी करें, देशभक्त लिखने से कोई देशभक्त नहीं हो जाता, काम करें और देश की तरक़्क़ी में योगदान दें। 50 रुपये का रीचार्ज करवा के फ़ालतू का ज्ञान ना बांटे। धन्यवाद।”

बता दें इससे पहले भी कुछ दिन पहले कपिल को भारती के ड्रग मामले से जोड़कर एक यूजर ने ट्रोल करने की कोशिश की थी। ट्रोलर ने लिखा था कि कपिल भी भारती की राह पर हैं और उनका हाल भी भारती जैसा होगा। इसपर कपिल ने लिखा था, ‘पहले अपने साइज की शर्ट सिलवा ले, मोटे’। जहां कुछ लोग कपिल के समर्थन में थे वहीं कुछ लोगों ने कॉमेडियन पर बॉडी शेमिंग करने का आरोप लगाया था।

Loading...
विज्ञापन
अपने 2-3 वर्ष के शिशु के लिए अल्फाबेट, नंबर एंड्राइड गेम इनस्टॉल करें Kids Piano