नई दिल्ली : पुलवामा आतंकी हमले के बाद आए नवजोत सिंह सिद्धू के बयान को लेकर बवाल मचा हुआ है। हालांकि कपिल ने अब उनका खुलकर समर्थन किया है। बता दें कि सोशल मीड‍िया पर कप‍िल शर्मा को बायकॉट करने की मांग उठ रही है। सोशल मीडिया पर #BoycottKapilSharmaShow और  #UnsubscribeSonyTV के बाद #BoycottKapilSharma ट्रेंड कर रहा है।

कप‍िल शर्मा ने एक इंटरव्यू में सिद्धू को शो से न‍िकाल जाने वाली खबरों पर कहा कि मुझे लगता है कि किसी को बैन करना और सिद्धू को शो से हटाना हल नहीं है। हमें स्थायी हल को ओर देखना होगा।

Loading...

कप‍िल ने सिद्धू को हटाए जाने के सवाल पर कहा- ”सिद्धू अपने काम में बिजी हैं इसलिए अर्चना पूरन सिंह ने हमारे साथ शूटिंग की।” विवाद पर बोलते हुए कपिल ने कहा- ”ये बहुत छोटी चीजें हैं और ये सब किसी प्रोपगेंडा का हिस्सा भी हो सकते हैं। मुझे लगता है कि किसी को बैन करना और सिद्धू को शो से हटाना हल नहीं है। हमें स्थायी हल को ओर देखना होगा।”

कॉमेडियन ने कहा, “मुझे लगता है कि कोई ठोस हल निकलना चाहिए। यह छोटी-छोटी चीजें होती हैं न कि उसको बैन कर दो, सिद्धू जी को शो से निकाल दो। आप मुझे बोलो कि अगर सिद्धू जी को निकालने से इस मसले का हल हो जाता है तो सिद्धू जी खुद इतने समझदार हैं कि खुद ही चले जाएंगे। लोगों को गुमराह किया जाता है।”

कपिल ने आगे कहा, “हैशटैग चला दिया जाता है बॉयकॉट सिद्धू #BoycottSidhu, बॉयकॉट कपिल शर्मा शो #Boycottkapilsharmashow। मुझे लगता है कि मुद्दे की बात करो, यदि वाकई समस्या है तो उस पर फोकस करो। ना कि इधर उधर भटकाकर आप लोग यूथ का ध्यान डायवर्ट कर रहे हो, ताकि हम लोग असली मुद्दे से हट जाएं।”

पाकिस्तानी कलाकारों के बैन को लेकर कपिल ने कहा कि हम इन सब चीजों में सरकार के साथ हैं लेकिन फिर भी एक स्थाई समाधान की जरूरत है। पुलावामा में जिस तरह से कायराना हरकत करके हमारे जवानों को शहीद किया गया है उन्हें ढूंढ-ढूंढ कर मारना चाहिए। पूरा देश सरकार के साथ खड़ा है।

शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें