कनिका कपूर की दूसरी जांच में मिला हाई-लोड COVID-19, 162 लोग आए थे संपर्क में

बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर की दोबारा जांच में भी हाई-लोड कोरोनावायरस (Coronavirus) की पुष्टि हुई है। राहत की खबर है कि कनिका कपूर के दोस्त ओजस देसाई सहित 63 लोगों के सैंपलों को परीक्षण हो चुका है, जो सभी निगेटिव आए हैं। हालांकि अब भी और लोगों की तलाश जारी है।

कनिका कपूर का इलाज लखनऊ के एसजीपीजीआई में चल रहा है। पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक स्वास्थ्य अधिकाारियों ने बताया कि कनिका कपूर के संपर्क में 162 लोग आए। रिपोर्ट के मुताबिक 120 से 130 लोगों की पहचान हो गई है और उनके सैंपल भी ले लिये हैं। कनिका कपूर की पार्टी में आए इन 162 लोगों में से 35 लोग कानपुर के भी थे।

वहीं, स्वास्थ्य अधिकारी इन सभी लोगों की पहचान निकालने में जुटे हुए हैं। वहीं, अब तक, लगभग 63 लोगों के सैंपलों को परीक्षण हो चुका है, जो सभी निगेटिव आए हैं। रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि कनिका को उसी होटल में रखा गया था, जिसमें भारतीय क्रिकेट टीम के साथ वनडे सीरीज खेलने आई दक्षिण अफ्रीका की क्रिकेट टीम ठहरी थी। हालांकि, BCCI ने अभी इस खबर की कोई पुष्टि नहीं की है।

View this post on Instagram

Hi ??‍♀️

A post shared by Kanika Kapoor (@kanik4kapoor) on

लखनऊ स्थित संजय गांधी पोस्ट ग्रेजुएट इंस्टिट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस (SGPGI) के डायरेक्टर आर के धीमन के मुताबिक कनिका इलाक के दौरान नखरें दिखा रही हैं। वे आइसोलेशन वार्ड में स्टार की तरह बर्ताव कर रही हैं। जबकि कनिका को अच्छी सुविधाएं दी जा रही हैं।

एक इंटरव्यू में आर के धीमन ने कहा, कनिका को एक अस्पताल के मुताबिक जितनी भी सुविधाएं दी जा सकती हैं, हम दे रहे हैं। उन्हें एक मरीज के तौर पर हमारा साथ देने की जरूरत है, ना कि एक स्टार की तरह नखरे दिखाने की। हम उन्हें अस्पताल के किचेन से ग्लूटेन फ्री डाइट दे रहे हैं। उन्हें हमारा साथ देना होगा तभी वे ठीक होंगी। उन्हें सबसे पहले एक मरीज की तरह व्यवहार करना शुरू करना होगा।

विज्ञापन