मुंबई | बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री कंगना रानौत अपनी संजीदा अदाकारी के लिए जितनी सुर्खिया हासिल करती है , उतनी ही सुर्खिया वो अपने बयानों और कारनामो की वजह से बटोर ले जाती है. शायद ही ऐसा कोई इंटरव्यू होता होगा जिसमे कंगना कोई विवादित बयान नही देती. बहुत जल्द उनकी फिल्म ‘रंगून’ रिलीज़ होने वाली है इसलिए वो जगह जगह फिल्म के प्रमोशन के लिए घूम रही है. यहाँ भी उन्होंने अपना वही रवैया अपनाया हुआ है.

एंड टीवी के शो ‘वौइस् ऑफ़ इंडिया’ के सेट पर पहुंची कंगना ने यहाँ भी ऐसी हरकत की है जिसके बाद उनकी खूब आलोचना हो रही है. फिल्म प्रमोशन के लिए शाहिद कपूर के साथ पहुंची कंगना ने शो की एंकर सुगंधा मिश्रा को कुछ ऐसा कहा की जिसके बाद सुगंधा मिश्रा काफी असहज हो गयी लेकिन इसके बावजूद उन्होंने शूटिंग बीच में न रोक अपनी एंकरिंग जारी रखी.

दरअसल सुगंधा मिश्रा , बॉलीवुड हेरोइन की मिमक्री बहुत अच्छी करती है. इस बात की जानकारी शो के सभी जज और दुसरे एंकर को है. इसलिए जब कंगना शो पर पहुंची तो सभी ने सुगंधा से कंगना की मिमक्री करने का आग्रह किया. जजों के कहने पर सुगंधा ने कंगना की मिमक्री कर दी. लेकिन यह बात कंगना को नागवार गुजरी. उन्होंने शो के दौरान ही सुगंधा को डांटना शुरू कर दिया.

कंगना ने सुगंधा से कहा की तू सुधरजा, तुझे थप्पड़ पड़ेगा तो सारे दांत बाहर गिर जायेंगे. कंगना ने यही एक नही बल्कि दो बार दोहराई. हालांकि सुगंधा को कंगना से ऐसे कमेन्ट की उम्मीद बिलकुल नही थी लेकिन फिर भी उसने कंगना के कमेंट को नजरंदाज करते हुए शूटिंग जारी रखी. कंगना और शाहिद कपूर की फिल्म ‘रंगून’ 24 फरवरी को रिलीज़ हो रही है. इस फिल्म में इनके साथ सैफ अली खान भी अहम् भूमिका में है.


शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

Loading...

कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें