Friday, January 28, 2022

#CAA पर इंडस्ट्री की खामोशी, कंगना ने कहा – डरपोक और कायरों से भरा हुआ है बॉलीवुड

- Advertisement -

मुंबई। कंगना रनोट ने नागरिकता संशोधन कानून (CAA) को लेकर बॉलीवुड स्टार्स की चुप्पी पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि बॉलीवुड डरपोक और कायरों से भरा हुआ है, जो खुद में ही खोए रहते हैं।

दरअसल, नागरिकता संशोधन कानून पर कुछ न बोलने को लेकर हाल ही में बॉलीवुड के खिलाफ सोशल मीडिया पर #ShameonBollywood ट्रेंड हुआ था। इसी को लेकर एक इंटरव्यू के दौरान जब  कंगना से सवाल पूछा गया कि आखिर क्यों एक्टर्स कुछ भी बोलने से कतरा रहे हैं तो कंगना ने उन्हें करारा जवाब दिया।

कंगना ने कहा, “एक्टर्स को खुद पर शर्म आनी चाहिए। मुझे इसमें कोई संदेह नहीं है कि बॉलीवुड डरपोक और कायरों से भरा हुआ है, जो खुद में ही खोए रहते हैं। वे दिन में 20 बार आईना देखते हैं और जब उनसे कुछ पूछो तो कहते हैं हमारे पास इलेक्ट्रिसिटी और जरूरत की हर चीज मौजूद है। हमें विशेषाधिकार प्राप्त है। हम देश की चिंता क्यों करें?”

कंगना आगे कहती हैं, “कुछ लोग बहस करते हैं कि हम आर्टिस्ट हैं, हमें देश की चिंता नहीं करनी चाहिए। उन्हें इसके लिए घसीटा जाना चाहिए और यही वजह है कि मैं खुलकर सवाल पूछने के लिए निकली हूं। कुछ लोग अपने आपको कम्फर्ट जोन में रखते हैं और सोचते हैं कि वे देश और लोगों से ऊपर हैं। वे हर चीज और हर किसी से ऊपर हैं, क्योंकि उनके पास बिजली, पानी और रहने के लिए खूबसूरत घर है। खैर, वे बहुत बड़े भुलावे में हैं, क्योंकि सब देख और जान रहे हैं कि वे देश और इसके लोगों और देश में जो चल रहा है, उसके प्रति कितने उदासीन हैं। इसलिए मुझे लगता है कि यह ट्रेड (#ShameonBollywood) बिल्कुल सही है।”

बकौल कंगना, “वे सिर्फ सोशल मीडिया के लिए बने हैं , जहां  दिनभर मेकअप, कपड़ों और जिम की फोटो शेयर करते रहते हैं। अगर उन्हें यह स्पष्ट है कि वे क्या हैं, तो हमें निराश होने की जरूरत नहीं। हमें अपने आपको यह यह स्पष्ट कर देना चाहिए कि हमारे असली रोल मॉडल कौन हैं?”

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles