Friday, October 22, 2021

 

 

 

पद्मावती विवाद पर बोली कंगना – जमकर हुआ नाटक, सब उठा रहे थे अपना फायदा

- Advertisement -
- Advertisement -

संजय लीला भंसाली के डायरेक्शन में बनी फिल्म पद्मावती विवादों के कारण बीते दिनों काफी चर्चा में रही. इस दौरान पूरी बॉलीवुड ऐक्ट्रेस दीपिका पादुकोण सहित फिल्म के पुरे में समर्थन में रही. लेकिन कंगना रनौत एक ऐसी शख्सियत थी. जो इस पुरे मामले से किनारा किये हुए रही.

इस सबंध में उन्होंने अब कहा कि इस मामले में जो कुछ हो रहा था. वह उन्हें किसी नाटक से काम नहीं लगा. उन्होंने कहा, कई लोगों ने दीपिका की नाक काटने की धमकी दी. मुझे लग रहा था कि उन्हें हमसे कुछ रिऐक्शन चाहिए.

कंगना ने कहा, कई बार हमें यह सुनिश्चित करना होता है कि अपने विचार सामने रखकर हम किसी जाल में न फंस जाएं. मुझे लग रहा था कि वे सभी लोग इस विवाद से फायदा उठाने की कोशिश कर रहे थे. उन्होंने बताया कि जब अनुष्का शर्मा ने मुझे दीपिका बचाओ कैंपेन के लिए कॉल किया, तो मैंने उन्हें भी बताया कि मैं दीपिका के साथ हूं. लेकिन मैं इसमें दीपिका के साथ खड़ी हूं, लेकिन अपने तरीके से.

कंगना ने कहा, धमकी देने वाले लोग केवल खुद को फेमस बनाने की कोशिश में होते हैं. ये सब जानते हैं लेकिन ये ऐसे हालात नहीं हैं जिन्हें कोई लड़की रोज नहीं फेस करती. लड़की का शोषण, छेड़छाड़, तेजाब फेंकना हमारे यहां रोज की घटनाएं हैं. लेकिन पद्मावती का विवाद बहुत ही ड्रामैटिक तरीके से सामने आया है.

ध्यान रहे दीपिका को राजपूत संगठनों से मिली धमकी के बाद शबाना आजमी ने दीपिका बचाओ कैंपेन चलाया था. हालांकि कंगना ने इससे जुड़ने से मना कर दिया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles