Friday, July 30, 2021

 

 

 

कंगना का एक और बेबाक बयान कहा, बच्चे पैदा करने के लिए शादी की क्या जरुरत

- Advertisement -
- Advertisement -

मुंबई | बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा और अपनी बेबाकी के लिए मशहूर कंगना रानौत जितना अपनी अदाकारी के लिए सुर्खियों में रहती है उतना ही वो अपने बयानों के लिए भी सुर्खिया बटोरती है. बॉलीवुड में वो अकेली अभिनेत्री है जो किसी भी मुद्दे पर बयान देने से नही हिचकिचाती. हालाँकि इस वजह से उन्हें कई बार मुश्किलों का भी सामना करना पड़ा है लेकिन फिर भी वो अपनी राय रखने से नही चूकती.

इस देश में बॉलीवुड के अभिनेता और अभिनेत्री काफी लोगो के आदर्श बन जाते है. वो चाहते है की मैं अपने पसंदीदा अभिनेता और अभिनेत्री की तरह ही व्यवहार करू, ऐसे में इन सेलिब्रिटीज को सार्वजानिक जीवन में बेहद ही संतुलित तरीके से बयान बाजी करनी चाहिए. लेकिन इस बार कंगना का बयान एक आम हिदुस्तानी के लिए काफी चौकाने वाला है.

एक मेग्जिन को दिए गए इंटरव्यू में उन्होंने अपनी शादी के बारे में बात करते हुए कहा की हाँ यह सच है की मैं इस साल शादी के बंधन में बंधने के बारे में सोच रही हूँ. इसका कारण यह है की हम जिस तरह की दुनिया में जीते है उसमे डेटिंग करना बहुत तकलीफ़देह बन गया है. बेहतर जीवन साथी की तलाश में हर कोई दुसरे के कंधे के ऊपर झांकने में लगा हुआ है.

कंगना ने आगे कहा की मैं इस साल 30 वर्ष की हो जाउंगी और मुझे लगता है की मैं अपने रिश्तो को और गंभीरता से आगे ले जाऊ. अब मेरे बच्चे होने चाहिए. हालांकि बच्चे पैदा करने के लिए शादी की कोई जरुरत नही है लेकिन हमारा समाज इस चीज को स्वीकार नही कर सकता. अपने अकेलेपन के बारे में बोलते हुए कंगना ने कहा की अकेले रहना बेहद मुश्किल है और वो भी तब जब आपका परिवार आपके साथ न हो. क्योकि ऐसा कोई नही होता जिस पर आप यकीन कर सके. कंगना ने इस बात से इनकार किया की शादी के बाद करियर पर फर्क पड़ता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles