बाॅलीवुड की क्वीन कंगना अपने बड़बोलेपन के लिए जानी जाती हैं लेकिन अब लगता है कि उनका यही बड़बोलापन उनके लिए हानिकारक साबित हो रहा है।

खबरे आई थी कि बाॅलीवुड किंग शाहरुख खान और फिल्म ऐक्ट्रेस कंगना रनौत फिल्म निर्देशक संजय लीला भंसाली की फिल्म में एकसाथ काम कर सकते हैं। लेकिन ताजा मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो संजय दोनों ऐक्टर्स के साथ लेकर फिल्म नहीं बना रहे हैं। हालांकि, ऐसा कहा जा रहा है कि कंगना और शाहरुख संजय की दो अलग-अलग फिल्मों में काम करेंगे।

दरअसल बात ये है कि संजय लीला भंसाली अपनी दो फिल्मों की स्क्रिप्ट के साथ शाहरुख के पास पहुंचे। उनमें से एक फिल्म की हीरोइन कंगना थी। जैसे ही शाहरुख को इस बारे में पता चला तो उन्होंने कंगना स्टारर फिल्म को छोड़कर दूसरी फिल्म चुन ली।

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

पिछले साल कंगना ने पब्लिकली अनाउंस किया था कि वह संजय लीला भंसाली के एक बड़े प्रोजेक्ट में काम करने वाली हैं। इस फिल्म में उनके साथ शाहरुख खान भी होंगे। शाहरुख खान ने भी अपने कुछ इंटरव्यू में इस बात पर मुहर लगाई थी। उन्होंने कहा था, मैं संजय लीला भंसाली के साथ बातचीत कर रहा हूं। हम बेस्ट प्रोजेक्ट चुनेंगे और उसपर काम शुरू करेंगे।

लेकिन अब बिजनेस ऑफ सिनेमा की खबर की मानें तो कंगना इस प्रोजेक्ट का हिस्सा नहीं होंगी। शाहरुख खान वह फिल्म नहीं कर रहे हैं जो कंगना रनौत को ऑफर की गई थी।

Loading...