तनुश्री के सपोर्ट में कंगना ने कहा – ‘राजा के बेटे को ‘ना’ के मायने बताना जरूरी’

8:07 pm Published by:-Hindi News
Kangana made brand ambassador of Himachal

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री तनुश्री दत्ता ने हाल ही में अभिनेता नाना पाटेकर पर 2008 में एक फिल्म के सेट पर छेड़छाड़ करने के गंभीर लगाए है। इसके बाद तनुश्री के समर्थन में कई बॉलीवुड हस्‍त‍ियां आ गई हैं। इस मामले पर बेबाकी के लिए मशहूर अभिनेत्री कंगना रनौत ने खुलकर तनुश्री का साथ दिया।

पिंक विला को दिए इंटरव्यू में कंगना रनौत ने कहा कि मैं तनुश्री के साथ हुए शोषण के ख‍िलाफ आवाज बुलंद कर उनका सपोर्ट करती हूं। कंगना ने कहा कि भारत में पुरुषों को उनकी मां जिस तरह से पालकर बड़ा करती हैं, उनमें peeing से पहले ढक्कन उठाने जैसे शिष्टाचार की भी कमी है। कंगना ने कहा कि राजा के बेटे को ना का मलतब समझाना जरूरी है।

कंगना ने आगे कहा, “राजा बेटा को ना का मलतब भी समझाना चाहिए। यह समाज के हित में है कि राजा बेटा को बताया जाना चाहिए कि उनके माता-पिता उन्हें क्या बताने में विफल रहते हैं। उन्हें ये बताना चाहिए कि मौलिक अधिकार महिला और पुरुष दोनों के लिए ही बराबर है. भरोसा कीजिए ये कुछ लोगों के लिए खबर है। जिस तरह के रेप, शेषण और छेड़छाड़ की खबरे हम हर दिन देखते और सुनते हैं,

मैं हैरान हूं कि ये हैवान इंसान कहलाने के लायक भी हैं। हमें इस बारे में बात करने की जरूरत है और अपनी स्टोरी समाज और सोसाइटी के साथ साझा करने की भी बहुत जरूरत है। जब ऐसा करने वाले लोगों का पता चलेगा कि लड़किया अपने अधिकारों के लिए कभी भी लड़ सकती हैं तो उनके मन में एक डर और शर्म पैदा होगी। हमारे जीवन की कहानियों की कोई एक्सपायरी डेट नहीं होती।”

बता दें कि फिल्म ‘हॉर्न ओके प्लीज’ में तनुश्री दत्ता को एक आइटम सांग के लिए साइन किया गया था। यह गाना फिल्म में तनुश्री पर फिल्माया जाना था। रिहर्सल भी हो चुके थे। लेकिन शूट से एक दिन पहले कोरियोग्राफ गणेश आचर्या ने नाना पाटेकर की बात मानकर गाने में एक ऐसा सीन डाल दिया जहां तनुश्री और नाना पाटेकर को करीब आना था। तनुश्री ने इस गाने की शूटिंग के दौरान नाना पर उन्हें गलत तरीके से छूने का आरोप लगाया था। बाद में यह गाना राखी सावंत पर फिल्माया गया था।

रिपोर्ट के मुताबिक, तनुश्री की मां ने इस घटना की जानकारी के लिए प्रेस से मीटिंग भी रखी और बाद में तनु ने इस मामले के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई। बाद में नाना पाटेकर ने भी प्रेस कांफ्रेस किया था और सारे मामले को झूठ करार दिया था।

खानदानी सलीक़ेदार परिवार में शादी करने के इच्छुक हैं तो पहले फ़ोटो देखें फिर अपनी पसंद के लड़के/लड़की को रिश्ता भेजें (उर्दू मॅट्रिमोनी - फ्री ) क्लिक करें