बॉलीवुड की बोल्ड और बेबाक एक्ट्रेस कंगना रनौत ने करणी सेना की धमकी का मुंहतोड़ जवाब दिया है. दरअसल, करणी सेना ने, रानी लक्ष्मीबाई पर बेस्ड एक्ट्रेस की फिल्म मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी की रिलीज का विरोध किया है. उन्होंने निर्माताओं को धमकी दी कि अगर उन्हें फिल्म नहीं दिखाई गई तो वे तोड़फोड़ करेंगे और मूवी सिनेमाघरों में रिलीज नहीं होने देंगे.

कंगना रनौत ने इस बारे में एक स्टेटमेंट जारी करते हुए कहा है कि हमने इस फिल्म को चार इतिहासकारों के सानिध्य में दिखाया है और फिर हमने सेंसर बोर्ड से सर्टिफाई किया गया है. करणी सेना को यह बात साफ-साफ बताई जा चुकी है और इसके बावजूद अगर वह मुझे परेशान करने की कोशिश कर रहे हैं, तो मैं इस पर यह कहना चाहूंगी कि अगर वह शांत नहीं हुए तो उन्हें भी यह जानना चाहिए कि मैं भी राजपूत ही हूं और मैं उन सबको बर्बाद कर दूंगी.

Loading...

कंगना ने कहा, सीबीएफसी चेयरमैन प्रसून जोशी खुद इस फिल्म से जुड़े हुए हैं. उन्होंने फिल्म के संवाद और गीत लिखे हैं और वह खुद भारत फिल्म के गीत की लांचिंग के दौरान भी मौजूद थे. यह फिल्म देश प्रेम जताओ के नारे लगा रही है. ऐसे में यह कहना बिल्कुल गलत है कि इस फिल्म में कुछ भी अनुचित दिखाया गया है.

kangna

बता दें कि पिछले साल संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावत’ के रिलीज से पहले करणी सेना के लोगों ने खूब उपद्रव मचाया था. इतिहास से छेड़छाड़ का आरोप लगाते हुए उन्होंने रिलीज के पहले फिल्म दिखाने की मांग की थी. विरोध में करणी सेना के लोग न सिर्फ सड़कों पर आ गए थे बल्कि हिंसक भी हो गए थे. उन्होंने बच्चों से भरी बस पर भी हमला किया था जिसके बाद इनकी खूब आलोचना हुई थी.

कंगना की फिल्म ‘मणिकर्णिका’ 25 जनवरी को रिलीज हो रही है. इस फिल्म से ‘पवित्र रिश्ता’ फेम अंकिता लोखंडे बॉलिवुड में डेब्यू कर रही हैं. वह झलकारी बाई की भूमिका में नजर आएंगी.

शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें