सुशांत सिंह राजपूत से जुड़ा केस अब कंगना रनौत के खिलाफ ड्रग्‍स मामले की जांच पर आ पहुंचा है। दरअसल, महाराष्‍ट्र सरकार  ने कंगना के खिलाफ ड्रग्‍स मामले की जांच का आदेश जारी किया है। इसी बीच  कंगना रनौत का एक वीडियो काफी वायरल है। इस वीडियो में वह खुद कह रही हैं कि ‘मैं ड्रग अडिक्ट थी’।

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इस वीडियो में कहती दिख रही हैं – “जैसी ही मैं घर से भागी, डेढ़-दो साल में एक फिल्म स्टार थी, एक ड्रग एडिक्ट थी। मेरी जिंदगी में इतने सारे कांड चल रहे थे कि मैं ऐसे लोगों के हाथ लग चुकी थी, जहां इतना सब खतरनाक हो चुका था मेरे जीवन में। जब इतना सब हो रहा था मेरी लाइफ में तब में टीनएजर ही थी।”

बता दें कि राज्‍य के गृह विभाग की ओर से एक पत्र में अध्‍ययन सुमन  के एक पुराने इंटरव्‍यू के ड्रग लिंक के आधार पर जांच शुरू करने के मिले आदेश के बाद मुंबई पुलिस ने तफ्तीश शुरू कर दी है। गृह मंत्री अनिल देशमुख ने कहा था कि मुंबई पुलिस इस मामले की जांच करेगी।

अपने बयान में अनिल देशमुख ने शेखर सुमन के बेटे अध्ययन सुमन के इंटरव्यू का भी जिक्र किया, जिसमें उन्होंने कंगना पर ड्रग्स लेने का आरोप लगाया था। वहीं इन खबरों पर खुद कंगना रनौत ने अपनी प्रतिक्रिया दे दी थी। इस दौरान कंगना ने कहा था कि ऐसा साबित हुआ तो वो मुंबई हमेशा के लिए छोड़ देंगी।

कंगना ने कहा, ‘मैं मुंबई पुलिस और गृह मंत्री अनिल देशमुख का आभार जताती हूं। कृपया मेरे ड्रग टेस्ट, मेरे कॉल रिकॉर्ड की जांच करें। यदि आपको ड्रग पेडलर्स के साथ कभी कोई लिंक मिलता है तो मैं अपनी गलती स्वीकार करूंगी और हमेशा के लिए मुंबई छोड़ दूंगी, आपसे मिलने के लिए उत्सुक।’

Loading...
अपने 2-3 वर्ष के शिशु के लिए अल्फाबेट, नंबर एंड्राइड गेम इनस्टॉल करें Kids Piano
विज्ञापन