Tuesday, May 17, 2022

कमाल आर खान – अगर मैं पीएम बना तो सबसे पहले अक्षय कुमार को देश से निकालूंगा

- Advertisement -

कमाल आर खान बॉलीवुड का एक ऐसा नाम है जो अक्सर कॉन्ट्रोवर्सी में रहता है इसके साथ ही कमाल आर खान ने जब से सलमान खान की रेस 3 मूवी का रिव्यु दिया था तब से वह काफी फेमस हो गए थे उसके बाद से आए दिन किसी न किसी बॉलीवुड एक्टर और एक्ट्रेस के बारे में वो उल्टा सीधा बोलते रहते हैं।

अब उन्होंने फिर से एक टिप्पणी दी है जिसके बाद से वो फिर सुर्खियों में आ गए हैं दरअसल कमाल आर खान ने बॉलीवुड अभिनेताओं और अभिनेत्रियों पर तंज़ किया उन्होंने अक्षय कुमार से लेकर इमरान हाशमी तक सभी को लपेटे में ले लिया है उन्होंने यह कहा है कि उन्हें और देशों की नागरिकता प्राप्त है तो उनको वही भेज देना चाहिए इसके आगे उन्होंने कहा है कि अगर यह इंडिया से प्यार करते तो दूसरे देश की नागरिकता लेकर क्यों बैठे हैं कमाल आर खान में अपने ऑफिशियल टि्वटर हैंडल से एक ट्वीट किया था जिसके बाद उनका यह ट्वीट वायरल हो गया और वह फिर से कॉन्ट्रोवर्सी में आ गए उन्होंने लिखा:

अगर मैं एक घंटे के लिए भी पीएम बनूंगा तो मैं इन अभिनेताओं को उनके देशों में भेज दूंगा। लंदन के लिए आलिया! कनाडा के लिए अक्की। जैकलीन, श्रीलंका के लिए, नीदरलैंड्स के लिए दीपिका, पुर्तगाल के लिए इमरान।” एन अन्य ट्वीट करते हुए KRK ने लिखा कि “जरा सोचिए कि अगर वे भारत से प्यार करते हैं, और वे भारत में रहते हैं, तो वे दूसरे देशों की राष्ट्रीयता क्यों रखते हैं? क्योंकि जब फ्लॉप हो जाएंगे तो अपने अपने देश को चलते बनेंगे।”

जिसके बाद यूज़र्स ने उनके ऊपर कई तरह के कमेंट डाले है और कई लोगो ने उनका मज़ाक उड़ाया है अब कमल आर खान इस पर क्या रियेक्ट करते है ये तो वक़्त ही बताएगा

 

- Advertisement -

Hot Topics

Related Articles