Tuesday, September 28, 2021

 

 

 

कादर खान की हालत अब भी नाजुक, अमिताभ बच्चन ने की दुआ की दरखास्त

- Advertisement -
- Advertisement -

कनाडा के एक अस्पताल में भर्ती अभिनेता कादर खान की हालत में कोई सुधार नहीं हुआ है। करीब 81 साल के कादर खान को वेंटिलेटर पर रखा गया है। उन्हें सांस लेने में दिक्कत के बाद अस्पताल में भर्ती किया गया था, जहां को कोमा में चले गए।

डॉक्टरों के मुताबिक उनकी हालत अब भी गंभीर बनी हुई है। कादर खान कनाडा में अपने बेटे शाहनवाज़ और बहू शाइस्ता के साथ रहने गए थे। वो कुछ समय से प्रोगेसिव सुप्रान्यूक्लीयर पाल्सी डिसऑर्डर से ग्रस्त हैं जिसकी वजह से उनके दिमाग पर असर पड़ा है।

कादर खान की सेहत को लेकर चिंतित अमिताभ बच्चन ने उनके स्वस्थ होने के लिए दुआ की अपील की है। उन्होने ट्वीट किया, ‘कादर खान, बेहद प्रतिभाशाली ऐक्टर और राइटर अस्पताल में हैं। उनकी सेहत के लिए दुआ करता हूं। उन्हें स्टेज पर परफॉर्म करते हुए कई बार देखा है। अपनी फिल्मों को लिखने के लिए उनका स्वागत किया है। 

साथ ही मिथुन चक्रवर्ती के भी बीमार होने की खबर आ रही है। जानकारी के मुताबिक मिथुन कई दिनों से पीठ दर्द और अन्य समस्याओं से जूझ रहे थे। समस्या बढ़ने पर परिवार के लोगों ने उन्हें लॉस एंजेलिस ले जाने का फैसला किया। कुछ टेस्ट होने के बाद मिथुन को अस्पताल में भर्ती कर लिया गया है। मिथुन के साथ उनके बेटे और बहू अस्पताल में ही मौजूद हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles