Monday, July 26, 2021

 

 

 

कोरोना को मुस्लिमों से जोड़ने पर ज्‍वाला गुट्टा ने बबीता फोगाट को सुनाई खरी-खरी

- Advertisement -
- Advertisement -

कोरोनावायरस को तबलीगी मुस्लिम जमात से जोड़ने और विवादित ट्वीट करने के मामले में रेसलर बबीता फोगाट की चौतरफा आलोचना हो रही है। अब  भारत की स्‍टार बैडमिंटन खिलाड़ी ज्‍वाला गुट्टा (Jwala Gutta) ने भी उन्हे कड़ी नसीहत देते हुए खरी-खरी सुना डाली।

ज्‍वाला गुट्टा ने ट्वीट कर कहा, – क्षमा करें, बबिता मुझे नहीं लगता कि, यह वायरस नस्ल या धर्म को देखता है..मैं आपसे आग्रह करती हूं कि आप अपना बयान वापस लें … हम ऐसे खिलाड़ी हैं जिन्होंने हमारे महान राष्ट्र का प्रतिनिधित्व किया है जो धर्मनिरपेक्ष और इतना सुंदर है … जब हम जीतते हैं तो सभी लोग हमारी जीत को अपनी जीत समझ सेलिब्रेट करते हैं।

इससे पहले उन्होंन लिखा, इससे पहले कि ट्रोलर्स मुझ पर हमला करें, मैं यहां केवल एक भारतीय की तरह हूं, क्योंकि जब मैंने मेडल जीते तो देश के लिए जीते और किसी ने यह नहीं देखा कि मैं किस मजहब को मानती हूं और किस जाति से ताल्लुक रखती हूं। मेरी जीत का जश्न हर भारतीय ने मनाया। प्लीज, हमारे देश को मत बांटिए, एक रहिए।

वहीं बॉक्सर विजेंदर सिंह ने भी ट्वीट कर लिखा- संसार का कोई भी धर्म मानव को मानव से वैर या दुश्मनी रखने की इजाजत नहीं देता। यदि कोई धर्म अन्य धर्म के लोगों से कटुता या वैर रखता है तो वह धर्म नहीं बल्कि अधर्म ही है।

बता दें कि पहलवानी छोड़कर राजनीति के मैदान पर किस्मत आजमा चुकीं भाजपा नेता बबीता फोगाट बीते दिनो से तबलीगी मुस्लिम समुदाय के खिलाफ भड़काऊ बयानबाजी कर रही है। जिसको लेकर ट्विटर पर उनके खिलाफ #suspendbabitaphogat ट्रेंड हो रहा है जिसमें लोग उनका अकाउंट तुरंत सस्पेंड करने की मांग कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles