बिहार के वैशाली जिले के देसरी थाना के अंतर्गत छेड़खानी का विरोध करने पर केरोसिन डाल जिंदा जलाई गई गुलनाज खातून के लिए न्याय की मांग को लेकर बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने आवाज उठाई है। उन्होने कहा कि हमारी बेटियां सुरक्षित नहीं है। वह रोज जघन्य अपराध का सामना करती है।

उन्होने ट्वीट किया, ‘हमारी बेटियां सुरक्षित नहीं हैं, वह रोज बड़े और उससे भी अधिक जघन्य अपराध का सामना करती हैं। लिबरल्स से मेरा अनुरोध है कि पीड़ितों या अपराधियों को अपने सेक्यूलर लेंस से न देखें। कम से कम उन्हें अलग तो न करें। चलिए, एक साथ मिलकर अन्याय के खिलाफ लड़ते हैं।’

बता दें कि 20 साल की मुस्लिम युवती गुलनाज से सतीश और उसके साथियों ने छेड़खानी की। जब गुलनाज ने इसका विरोध किया तो उन लोगों ने कैरोसिन डालकर जिंदा जला दिया। दम तोड़ने से पहले गुलनाज ने अपना Video रिकॉर्ड बयान दर्ज कराया।

अपने बयान में गुलनाज कहती हुई दिखाई दे रही है कि मेरा नाम गुलनाज खातून है, मैं देसरी थाने के रसूलपुर हबीब की हूं। कचरा फेंकने शाम के छह बजे जा रही थी तो रास्ते में विनय राय के बेटे सतीश राय ने मेरे ऊपर मिट्टी तेल डालकर आग लगा दिया।

वहीं पुलिस को दिए बयान में गुलनाज ने बताया कि उसके पिता की मौत हो चुकी है। मां सिलाई का काम करके घर चलाती है। सतीश राय उस पर प्यार और शादी के लिए दबाव डाल रहा था लेकिन वह नहीं मानी तो पहले उसे धमकाया गया। उसने छेड़खानी की शिकायत सतीश के घरवालों से की लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई।

Loading...
विज्ञापन
अपने 2-3 वर्ष के शिशु के लिए अल्फाबेट, नंबर एंड्राइड गेम इनस्टॉल करें Kids Piano